कपिल का शो छोड़ने के बाद सनी लियोनी के साथ नज़र आएंगे सुनील ग्रोवर

0

कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच फ्लाइट में हुए झगड़ा थमने का नाम नही ले रहा हैं। लेकिन सुनिल के फैंस के लिए एक अच्छी ख़बर है। कपिल के शो से गायब चल रहे सुनील ग्रोवर एक बार फिर पब्लिक प्लैटफॉर्म पर नज़र आएंगे। लेकिन बताया गया है कि उनके साथ बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सनी लियोनी होगी।

सुनिल

डॉक्टर मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर यह जानकारी शेयर करते हुए एक और जानकारी शेयर की है।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आपके चहेते कमीडियन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में मसाला कॉमेंट्री करते नज़र आएंगे।

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, ‘आ रही हैं हर किसी की चहेती, फैन्स उन्हें बेबी डॉल कहते हैं। अनुमान लगाइए, मसाला कॉमेंट्री के लिए कौन मुझे जॉइन कर रहा है?’ यह बेबी डॉल अपनी सनी लियोनी ही हैं।

यह आईपीएल की UC न्यूज़ ऐप बेस्ड कॉमेंट्री है, जहां 13 अप्रैल को लाइव कॉमेंट्री करेंगे ये दोनों स्टार्स। गुरुवार का मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जाना है। गौरतलब है कि कपिल और कई अन्य कमीडियन की सुनील ग्रोवर को वापस लाने की कोशिशें अब तक नाकाम रही हैं।

बता दें कि, सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर के शो छोड़कर जाने के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ को बहुत नुकसान हो रहा है। राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और अहसान कुरैशी को शो में लाने का फॉर्म्यूला भी काम नहीं आया। कपिल अपने शो में जान डालने और लोगों को हंसाने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनकी यह कोशिश सफल नहीं हो रही है।

दरअसल, कपिल शर्मा के साथ आस्ट्रेलिया दौरे से वापसी के दौरान फ्लाइट में सुनील ग्रोवर को अपमानित करने और उनपर हाथ उठाने का आरोप है। जिसके बाद कपिल का साथ उनके सहयोगी कलाकारों ने छोड़ दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here