नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पूर्व प्रेमिका सुनीता राजवर ने लीगल नोटिस भेज 2 करोड़ का मांगा हर्जाना

0

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी बायोग्राफी को लेकर विवादों में बने हुए है। दो पूर्व प्रेमिकाओं के अपने रिश्तों के बारे में तथ्यों को गलत तरीके से पेश करने का आरोप लगने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ’ को वापस ले लिया था, साथ ही सबसे माफी भी मांगी थी। लेकिन उनके बायोग्राफी को लेकर चल रहें विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

बता दें कि, अपनी इस ऑटोबायोग्राफी में नवाज ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स निहारिका सिंह और सुनीता राजवर के साथ अपने प्रेम संबंधों का खुलासा किया था। इस बात से नाराज उनकी पहली गर्लफ्रेंड रह चुकीं थिएटर और टीवी एक्ट्रेस सुनीता रजवार ने अब उन्हें कोर्ट में घसीटने का फैसला किया है।

सुनीता ने नवाज को लीगल नोटिस भेजकर 2 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका है। साथ ही सुनीता ने नवाज से लिखित रूप से माफीनामा भी देने को कहा है। ख़बरों के मुताबिक, सुनीता का कहना है कि अगर उन्हें इस केस की वजह से यह पैसे मिल जाते हैं तो वह इसे सोशल वर्क में लगाएंगी।

सिद्दीकी ने किताब में अपनी पूर्व प्रेमिका निहारिका सिंह और सुनीता राजवर के साथ अपने रिश्तों का जिक्र किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। जिसके बाद सुनीता ने नवाजुद्दीन को झूठा इंसान बताया था। सुनीता राजवार ने लंबी चौड़ी फेसबुक पोस्ट में लिखा था कि नवाजुद्दीन को औरतों की इज्जत करनी नहीं आती। सुनीता ने अपनी फेसबुक पोस्ट में आरोप लगाया कि उन्हें लेकर नवाज ने कई झूठ बोले हैं।

किताब को लेकर बढ़ते विवाद को देखते हुए नवाजुद्दीन ने पुछले दिनों ट्वीट करते हुए लिखा था कि, मैं उन सभी लोगों से माफी मांगता हूं जिनकी भावनाओं को मेरी किताब की वजह से ठेस पहुंची है क्योंकि इन संस्मरणों को लेकर काफी हंगामा हो रहा है, इसका मुझे खेद है और इस वजह से मैंने अपनी किताब को वापस लेने का फैसला लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here