शर्मनाक: सुकमा हमले में घायल जवान के घर बैंड-बाजा लेकर पहुंचीं BJP विधायक, मां ने डांटकर बैरंग लौटाया

0

छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में हुए नक्सली हमले में घायल सिकंदराबाद के जवान शेर मोहम्मद के गांव में उस वक्त अजीब स्थिति उत्पन्न हो गई, जब स्थानीय बीजेपी विधायक विमला सोलंकी जवान के परिवार से सहानुभूति जताने के लिए बैंड-बाजे के साथ पहुंचीं। उनके आने पर उनके समर्थकों ने पूरे गांव में पटाखे छोड़ रहे थे। जिसके बाद नाराज होकर जवान की मां ने विधायक को खरी-खोटी सुनाकर गांव से बैरंग वापस लौटा दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सिकंदराबाद विधानसभा से विधायक विमला सोलंकी सोमवार(1 मई) रात तकरीबन 9 बजे आसिफाबाद चांदपुरा गांव पहुंचीं थीं। इस दौरान उनके साथ में भारी संख्या में समर्थक भी थे।

Also Read:  टीपू सुल्तान जयंती: कर्नाटक में सुरक्षा के इंतजामों के बावजूद बस पर फेंके गए पत्थर, BJP ने किया विरोध प्रदर्शन

लोगों का कहना था कि जवानों की मौत और गांव के घायल बेटे को पूरा देश भूल नहीं पाया है। इस गम के माहौल में बीजेपी विधायक अपना राजनीतिक जमीन चमकाने की कोशिश कर रही हैं।

हालांकि, एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए सोलंकी ने बताया कि ज्यादा रात होने के कारण जवान की मां ने उन्हें वापस लौटा दिया। उन्होंने कहा कि शेर मोहम्मद की मां फरीदन को ज्यादा समय हो जाने की वजह से झुंझलाहट थी। इस वजह से उन्होंने मुझे समर्थकों समेत वापस लौट जाने को कह दिया। विमला सोलंकी ने आगे कहा कि वे गृह मंत्रालय से घायल जवान शेर मोहम्मद के लिए एक प्रशंसा पत्र दिए जाने की मांग करेंगी।

Also Read:  महाराष्ट्र: BJP प्रदेशाध्यक्ष दानवे ने किसानों को दी गाली, बाद में जताया खेद

बता दें कि चांदपुरा निवासी शेर मोहम्मद पिछले चार सालों से छत्तीसगढ़ में तैनात हैं और कई बार नक्सलियों से लोहा ले चुके हैं। पिछले हफ्ते 25 अप्रैल को सुकमा जिले में नक्सलियों ने उनकी टीम पर अचानक हमला कर दिया था। इस हमले में 25 जवान शहीद हो गए थे, जबकि 8 घायल हो गए। घायलों में चार जवानों की हालत गंभीर है। इनमें शेर मोहम्मद भी शामिल हैं। वे रायपुर के हॉस्पिटल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

Also Read:  रेलवे के सभी ठेके जल्द ऑनलाइन होंगे: सुरेश प्रभु

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here