पश्चिम बंगाल में BJP को बड़ा झटका, सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान TMC में शामिल

0

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जोर-शोर से तैयारियों में लग गई हैं। राज्य में दल-बदल की भी शुरुआत हो गई है। भाजपा के आक्रामक चुनावी तैयारियों के बीच पार्टी को बड़ा झटका लगा हैं। भाजपा सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएससी) में शामिल हो गई हैं।

सुजाता मंडल खान

सुजाता मंडल खान तृणमूल सांसद सौगत राय और प्रवक्ता कुणाल घोष की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुईं। टीएमसी में शामिल होने के बाद सुजाता ने कहा, मैंने राज्य में पार्टी को ऊपर लाने का काम किया था, लेकिन अब भाजपा में कोई सम्मान नहीं है। एक महिला होने के नाते, मेरे लिए पार्टी में रहना मुश्किल था।

उन्होंने कहा, भाजपा केवल तृणमूल से भ्रष्ट नेताओं को अपने पाले में कर रही है और अपनी पार्टी बनाने की कोशिश कर रही है। भाजपा में छह मुख्यमंत्री और 13 डिप्टी सीएम चेहरे हैं। राज्य में भाजपा का कोई सीएम चेहरा नहीं है। मुझे लगता है कि ममता बनर्जी के लिए काम करना एक महिला के रूप में मेरे लिए सम्मानजनक होगा।

बंगाल के लिए भाजपा ने अपना चुनावी अभियान तेज कर दिया है। इसके लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दो दिनों का दौरा किया और कई रोड शो और रैली के माध्यम से भाजपा के चुनावी अभियान को धार देने की कोशिश की।  बता दें कि, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कई कद्दावर नेताओं के पार्टी छोड़ने को लेकर सीएम ममता बनर्जी ऐक्शन मोड में आ गई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here