लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी ने मोदी को बताया विफल, बोले- राहुल गांधी को देखना चाहूंगा PM के तौर पर

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने एक बार फिर से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा कि भारत को राहुल गांधी के जैसे नेता की जरुरत है और वह उन्हें अगले प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहेंगे।

file photo- @INCIndia

समाचार एजेंसी भाषा के हवाले से एक न्यूज़ वेवसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के सहयोगी रहे सुधीन्द्र कुलकर्णी ने कहा कि भारत को एक ऐसे नेता की जरूरत है जो कश्मीर मुद्दे जैसी ‘बड़ी समस्याओं’ का समाधान कर सके और इसलिए भविष्य में वह कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के तौर पर देखना चाहेंगे।

पाकिस्तान और चीन के साथ विवादों को गिनाते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बड़ी समस्याओं का समाधान करने में ‘विफल’ साबित हुए हैं। मुंबई में एक पैनल चर्चा में कुलकर्णी ने राहुल की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह ‘अच्छे दिल वाले नेता हैं।’

बता दें कि, इससे पहले सुधींद्र कुलकर्णी ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर जमकर तारीफ की थी और कहा था कि राहुल एक दिन जरूर प्रधानमंत्री बनेंगे। कुलकर्णी ने दिसंबर 2017 में ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ‘आज मैं अधिक आश्वस्त हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे और उन्हें बनना भी चाहिए। एक नये नेता का उदय हुआ है। भारत को ऐसे नेता की जरुरत है।’

बता दें कि, सुधींद्र कुलकर्णी को बीजेपी नेता लालकृष्ण आडवाणी का बेहद करीबी माना जाता है। कुलकर्णी आडवाणी के लिए भाषण भी लिखते थे। पेशे से पत्रकार सुधींद्र कुलकर्णी 13 साल बीजेपी में रहने के बाद पार्टी छोड़ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here