क्या सुदर्शन टीवी के संपादक ने हज यात्रियों पर हमलों की मांग की है?

0

सुदर्शन न्यूज के संपादक सुरेश चव्हाणके ने ट्वीट कर हिंदुओं को भड़काने का काम किया है। सुरेश चव्हाणके का ट्वीट वायरल होने के बाद वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है।

सुदर्शन
file Photo: Newsd.in

सुरेश चव्हाणके ने सोमवार(24 जुलाई) को ट्वीट करते हुए लिखा कि इस्लाम में पवित्र हज यात्रा के लिए उड़ानें शुरू हुई हैं। दुनिया की कोई ताकत उस में खलल डाल नहीं सकती। हिंदू अपनी कमी को खुद खोजे।

बता दें कि, सुरेश चव्हाणके अपने इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है। वहीं कुछ यूजर्स ने तो सुरेश के ट्विटर अकाउंट को बंद करने की मांग कर डाली।

बता दें कि, सोशल मीडिया पर अलोचनाओं का सामना कर रहें सुरेश चव्हाणके ने एक अन्य ट्वीट में सफाई देते हुए लिखा कि, इस ट्विट का कुछ लोग दुष्प्रचार कर रहे है। मैंने तो हिंदुओं को आत्मपरीक्षन कर अपनी ताकद बढ़ाने के लिए कहा है, हमले के लिए नही। इस में क्या ग़लत?

बता दें कि, इससे पहले सुरेश चव्हाणके ने 21 जुलाई को एक फोटो शेयर की जिसमें रिपोर्टर, ब्यूरो चीफ, कैमरामैन, सेल्स मैनेजर जैसे पदों के लिए वैकेंसी के बारे में जानकारी दी है। सुरेश द्वारा ट्वीट करने के बाद सैफ मोहम्मद खान नाम के एक यूजर ने ट्वीट कर पूछा, ‘क्या हम मुस्लिम भी अप्लाई कर सकते हैं गुरु जी. प्रणाम। इस कमेंट के जवाब में सुरेश चव्हाणके ने “नहीं” का जवाब दे डाला।

धार्मिक भावनाओं को भड़काने के आरोप में हो चुके हैं गिरफ्तार

बता दें कि पिछले दिनों धार्मिक भावनाएं भड़काने और माहौल बिगाड़ने के आरोप में उत्तर प्रदेश पुलिस ने सुदर्शन न्यूज के संपादक और सीएमडी सुरेश चव्हाणके को लखनऊ एयरपोर्ट से 12 अप्रैल को देर रात गिरफ्तार कर लिया था। चैनल के सीएमडी एक कार्यक्रम के लिए संभल जा रहे थे, लेकिन यूपी पुलिस ने उन्हें लखनऊ एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here