शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति को शख्स ने फेसबुक पर भेजा अश्लील मैसेज, मुंबई पुलिस से मांगी मदद

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में नजर आने वाली अभिनेत्री और सिंगर सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने हाल में ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर कर मुंबई पुलिस से मदद मांगी है। दरअसल, अभिनेत्री को एक शख्स फेसबुक अकाउंट पर अश्लील मैसेज कर रहा था। जिसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस से मदद मांगी। सुचित्रा ने इस भद्दे मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर पर शेयर किया है।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति

अश्लील मैसेज के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए अभिनेत्री सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने लिखा, ‘जब कोई दावा करे कि वह नैशनल क्राइम प्रिवेंशनि काउंसिल के लिए काम करता है और इस तरह किसी महिला के साथ छेड़खानी करता है। मुंबई पुलिस इस ध्यान दें, यह मेसेज मुझे फेसबुक पर भेजा गया है।’

उनके ट्वीट करते ही मुंबई पुलिस ने सुचित्रा की शिकायत पर तुरंत रिप्लाई किया और केस को अपने सोशल मीडिया सेल और साइबर पुलिस स्टेशन को ट्रांसफर कर दिया। मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया कि हमने आपको फॉलो किया है। प्लीज अपनी कॉन्टेक्ट डिटेल्स हमें मैसेज में भेज दें।

मुंबई पुलिस द्वारा मिली मदद के लिए उन्हें धन्यवाद कहते हुए सुचित्रा ने ट्वीट किया, “तत्काल जवाब के लिए आपका धन्यवाद। मैं आपको बताना चाहती हूं कि मैं किसी भी तरह के खतरे में नहीं हूं। लेकिन अगर ये मुझे ऐसा मैसेज भेज सकते हैं तो सोशल मीडिया पर मौजूद जवान लड़कियों का क्या हाल होता होगा।”

उनके इस ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस ने लिखा कि मैम, हम आपका केस पहले ही हमारे सोशल मीडिया सेल और साइबर पुलिस स्टेशन को जरूरी कार्रवाई के लिए भेज चुके हैं। इसके अलावा आप तुरंत मदद के लिए 100 नंबर डायल कर सकती हैं या हमें ट्वीट कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here