सुब्रमण्यन स्वामी ने NDTV की पत्रकार के ट्वीट को हथियार बनाकर अरुण जेटली पर बोला हमला

0

सुब्रमण्यन स्वामी लगातार BJP नेताओं को निशाना बनाते हुए हमला बोल रहे है, स्वामी ऐसे मौकों की तलाश में रहते है जिनमें BJP नेता और मंत्री किसी गलती को करते हुए दिखते है उसके बाद स्वामी उन्हें अपने निशाने पर लेते हुए दिखते है। इस बार सुब्रमण्यन स्वामी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधा है और कहा कि उन्होंने एक ऐसी लेखिका की किताब का विमोचन किया है जो प्रधानमंत्री मोदी के मरने को रोमांचक उत्साहित तरीके से देख रही थी।

सुब्रमण्यन स्वामी

सुनेत्रा चौधरी NDTV में पत्रकार रही है। तब भारत में 2009 के दौरान स्वाइन फ्लू जबर्दस्त तरीके से फैला हुआ था। उस समय देशभर में इस आपदा की वजह से एक हजार अधिक लोगों की मौत का आंकड़ा सामने आया था। मीडिया रिपोर्ट बताती है कि उस समय गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए नरेंद्र मोदी रूस के दौरे से लौटे थे और उन्हें स्वाइन फ्लू हुआ है।

तब NDTV पत्रकार सुनेत्रा चौधरी ने इस बात को लेकर एक ट्वीट किया था। चौधरी ने उस ट्वीट में लिखा था, नरेंद्र मोदी को स्वाइन फ्लू है-मुझे पता नहीं क्यों लेकिन ये खबर मुझे सचमुच में एक्साइटमेंट दे रही है।

यहीं से NDTV पत्रकार सुनेत्रा चौधरी के उस ट्वीट के बहाने सुब्रमण्यन स्वामी ने वित्त मंत्री जेटली को निशाने पर ले लिया। क्योंकि अरुण जेटली ने पत्रकार सुनेत्रा चौधरी की किताब का विमोचन किया है।

आपको बता दे कि अटल बिहारी के जन्मदिन पर भी उन्होंने बीजेपी नेताओं को निशाने पर ले लिया था। सोमवार को BJP से राज्य सभा के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बार फिर से अपनी ही पार्टी पर निशाना लगाते हुए BJP की अगुवाई वाले NDA गठबंधन के मंत्रियों को कटघरे में लिया था। उन्होंने हिंदू महासभा के संस्थापक मदन मोहन मालवीय की जयंती समारोह में शामिल न होने वाले NDA नेताओं पर हमला बोला था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here