ज़ी न्यूज़ के मालिक और भाजपा के राज्य सभा सांसद सुभाष चंद्रा ने किया केजरीवाल के ख़िलाफ मुक़दमा

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भाजपा के राज्यसभा सांसद और ज़ी ग्रुप के मालिक डा. सुभाष चंद्रा ने गुरुवार(17 नवंबर) को दिल्ली के पटियाला आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया।

सुभाण चंद्रा ने ट्वीटर के जरिए इसकी जानकारी दी।

चंद्रा की तरफ से वकील विजय अग्रवाल ने याचिका लगाकर कहा कि 11 नवंबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री ने एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया था। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने सुभाष चंद्रा के खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगाए।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने कालेधन के मामले में डा. सुभाष चंद्रा का नाम लिया था, जिसके बाद यह केस दर्ज कराया गया। आपराधिक मानहानि के इस केस में यह दलील दी गई है कि केजरीवाल बार-बार अपने बयानों से छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करते हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल में 500 और 1000 रुपये के नोटबैन के बाद अपने बयान में कालेधन के नाम पर देश में एक बड़े ‘घोटाले’ का आरोप लगाया था। इस दौरान दिल्‍ली के मुख्यमंत्री ने कालेधन के मामले में देश के कई शीर्ष उद्योगपतियों का नाम लिया था, जिसमें डा. सुभाष चंद्रा का नाम भी शामिल था।

चंद्रा ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रेसवार्ता के दौरान जानबूझकर नोटबंदी के मुद्दे पर उनका नाम उछाला। जिससे उनकी सार्वजनिक छवि को गहरा धक्का पहुंचा है। समाज में उनकी अच्छी छवि है। मुख्यमंत्री ने उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here