उत्तर प्रदेश: अलीगढ़ में लेडी दरोगा की दबंगई, सरेआम महिलाओं को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

0

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक महिला दारोगा की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वह महिलाओं को सरेआम थप्पड़ मारते हुए नजर आ रही है। वीडिया वायरल होने के बाद अलीगढ़ के एसएसपी राजेश कुमार पांडे ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं। महिला पुलिस सब इंस्पेक्टर का नाम पूनम जादौन है जो अलीगढ़ के हाथरस गेट थाने में तैनात है। बताया जा रहा है किसी महिला की शिकायत पर बिना किसी कागजात के दरोगा पूनम इगलास थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव हस्तपुर में आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची थीं।

इस दौरान वह एक शख्स को गाड़ी में बैठा कर अपने साथ हाथरस गेट थाने ला रही थीं। तभी महिलाओं समेत ग्रामीणों ने महिला दारोगा से बिना कागजात आरोपी को ले जाने पर सवाल खड़े किए तो वे भड़क गईं और महिलाओं से मारपीट करने लगीं। इसी दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। कुछ लोग मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

दरअसल, जब सब इंस्पेक्टर पूनम आरोपी को गाड़ी में बैठाकर ले जाने लगीं तो घर की महिलाओं ने विरोध किया और गिरफ्तारी के कागजात दिखाने को कहा। इस पर महिला दरोगा गुस्से में आ गईं और महिलाओं के साथ मारपीट करने लगीं। महिलाओं को थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

अंग्रेजी न्यूज चैनल टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल आरोपी महिला सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है। हालांकि घटना का वीडियो वायरल होने पर अलीगढ़ के एसएसपी ने मामले की जांच करने की बात कही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ महिलाएं दारोगा से सवाल कर रही हैं। कुछ देर तक यह सिलसिला चलने के बाद दारोगा महिलाओं पर टूट पड़ीं। लेडी दारोगा ने धक्का देने के साथ महिलाओं को कई बार थप्पड़ मारा।  पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि किन परिस्थितिओं में महिला दारोगा मारपीट कर रही हैं।

NBT की रिपोर्ट के मुताबिक, हाथरत के थाने में तैनात महिला सब इंस्पेक्टर दहेज प्रताड़ना के एक मामले में गिरफ्तारी के लिए पड़ोसी जिले अलीगढ़ गई थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, इस दौरान उनके पास न ही गिरफ्तारी के जुड़े कागज थे और न ही उन्होंने नियम के मुताबिक गिरफ्तारी के लिए मामले में स्थानीय पुलिस की मदद ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here