यूपी: चित्रकूट के जंगल में डाकुओं और पुलिस के बीच मुठभेड़ जारी, सब इंस्पेक्टर जय प्रकाश सिंह शहीद

0

गुरुवार(24 अगस्त) की सुबह यूपी में चित्रकूट के निही चिरैया जंगल में 7 लाख के इनामी डकैत बबली कोल गैंग संग पुलिस मुठभेड़ में सब इंस्पेक्टर जय प्रकाश सिंह शहीद हो गये हैं।

चित्रकूट
फोटो- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डकैतों की गोली लगने से घायल जयप्रकाश सिंह को इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया था, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा है।शहीद दरोगा जेपी सिंह मूल रूप से जौनपुर के नेवरिया थाना क्षेत्र के बनोवरा गांव के रहने वाले हैं।

ख़बरों के मुताबिक, इस मुठभेड़ में एक घायल डकैत को पुलिस ने गिरफ्तार किया कर लिया है। सुबह करीब 5.30 बजे शुरू हुई मुठभेड़ छह घंटे से ज्यादा का समय होने के बाद भी जारी है।

पुलिस को गुरुवार(24 अगस्त) सुबह मानिकपुर के निही चिरइया के जंगल में डाकुओं के छिपे होने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स ने घटनास्‍थल का घेरावकर कार्रवाई शुरू कर दी। दोनों ओर से शुरू हुई गोलीबारी में सब इंस्पेक्टर जय प्रकाश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्हें तत्काल प्राथमिक स्वास्‍थ्य केंद्र लाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं सात लाख का इनामी बबली कोल पुलिस से बचकर भाग निकला, उसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here