उत्तर प्रदेश: शिक्षक ने तीसरी कक्षा के छात्र को बुरी तरह पीटा, मौत

0

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के चिल्ला थाना क्षेत्र के सादीमदनपुर गांव में एक निजी उर्दू जूनियर स्कूल के शिक्षक की कथित पिटाई से शुक्रवार को तीसरी कक्षा में पढ़ रहे छात्र की मौत हो गई। छात्र के परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

उत्तर प्रदेश
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि सादीमदनपुर गांव के सहयोग आश्रम उर्दू जूनियर स्कूल में अरबाज (8) तीसरी कक्षा का छात्र था। किसी बात पर शिक्षक ने मंगलवार को उसे बुरी पीटा था, जिससे उसका एक पैर और कई पसलियां टूट गई थीं। अस्पताल में इलाज कराने के बाद शुक्रवार की दोपहर घर में उसकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि बच्चे के चाचा सलमान की तहरीर पर आरोपी शिक्षक जयराज के खिलाफ शनिवार(20 अक्टूबर) को गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमॉर्टम का कराया गया है, मामले की जांच की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार को मृतक बच्चे का गांव में अंतिम संस्कार किया गया। अंतिम संस्कार में ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अंसार अहमद सहित बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here