बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी परिसर के अंदर छात्र की गोली मारकर हत्या

0

वाराणसी के बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी (BHU) में अज्ञात बदमाशों ने गौरव नाम के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी है। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घटनास्‍थल से फरार हो गए, पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है, सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी
(Express File Photo: Anand Singh)

यह घटना उस वक्त हुई जब छात्र अपने दोस्तों के साथ हॉस्टल परिसर के बाहर खड़ा था और उनके साथ बात कर रहा था। तभी बाइक सवार बदमाश वहां आते हैं और गौरव को गोली मार देते हैं, गोली गौरव के पेट में लगती है और वह खून से लथपथ वहीं गिर जाता है। घटना की जानकारी मिलती ही मौके पर पुलिस पहुंची और घायल छात्र को इलाज के लिए बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई है।

हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि बदमाशों ने छात्र को क्यों गोली मारी, पुलिस मामले की जांच चकर रही है।लेकिन जिस तरह से छात्र को संस्थान के भीतर गोली मारी गई है, उसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना से नाराज छात्रों ने ट्रामा सेंटर में जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है और संस्थान में भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया है।

वाराणसी कैंट के सर्किल ऑफिसर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि छात्र गौरव सिंह बीएचयू में एमसीए की पढ़ाई कर रहा था। जिसे बिड़ला हॉस्टल के सामने गोली मार दी गई। इलाज के दौरान छात्र की मौत हो गई है। सीओ ने बताया कि इस मामले में हमने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, यह माला व्यक्तिगत दुश्मनी का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here