फेसबुक पर CM योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने के आरोप में छात्र नेता गिरफ्तार

0

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर उत्तर प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो डालने के आरोप में गाजीपुर पुलिस ने लंका इलाके स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापेमारी कर छात्र नेता अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार किया है।

पोस्ट ग्रेजुएट कालेज के छात्र नेता रज्जाक पर आरोप है कि उसने रविवार रात को सीएम योगी की एक आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी, जिसके बाद यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस मामले को लेकर हिंदू युवा वाहिनी व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

इतना ही नहीं मामले को लेकर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने रविवार देर रात तक कोतवाली में एकजुट होकर रज्जाक की गिरफ्तारी को लेकर डंटे रहे। मामला मुख्यमंत्री से जुड़ा होने के कारण एसपी (सिटी) केशव प्रसाद गोस्वामी खुद कोतवाली पहुंचे।

गोस्वामी ने हिन्दूवादी कार्यकर्ताओं को आरोपी की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, लेकिन कार्यकर्ता इससे संतुष्ट नहीं हुए। बजरंग दल के संयोजक उपेंद्र कुमार सिंह ने छात्र नेता अब्दुल के खिलाफ तहरीर देकर उसकी गिरफ्तारी की मांग की।

हालात की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस ने सोमवार(20 मार्च) को लंका स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापा मारा और अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 499 व आईटी एक्ट 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया कि रज्जाक को सोमवार को कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। कोर्ट ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, रज्जाक ने पूछताछ के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने की बात स्वीकारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here