गुडगाँव के एक संगीत कार्यक्रम में हार्ट अटैक से हुई युवती की मौत

0

साइबर सिटी कहलाने वाले शहर गुडगाँव के हुडा मैदान में इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक आर्टिस्ट स्क्रिलेक्स के संगीत कार्यक्रम के दौरान एक युवती की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

आँचल अरोड़ा(23), एक फैशन डिजाइनिंग की छात्रा थीं। पुलिस के अनुसार ज़्यादा भीड़ और  मैदान में ऑक्सीजन की कमी के चलते आँचल को दिल का दौरा पड़ गया था।

जानकारी के मुताबिक रविवार रात संगीत कार्यक्रम में आँचल अपनी दोस्त आशिमा के साथ गई थी, आशिमा भी बेहोश होकर गिर पड़ी थी जिसके बाद तुरंत उसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डीसीपी(पूर्व) दीपक शरण ने घटना के बारे में बताया, “युवती को जब अस्पताल ले जाया गया, तो पुलिस को सूचना मिली। छात्रा को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।”

शरण ने कहा, “आगे की कार्रवाई डॉक्टरों से मिलने वाली पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर निर्भर करती है।” हुडा मैदान गुड़गांव और दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के कार्यक्रमों के आयोजन के लिए एक प्रमुख जगह है। इससे पहले यहां एनरिके इग्लेसियस, आतिफ असलम, अरिजीत सिंह और मिका जैसे अंतर्राष्ट्रीय व राष्ट्रीय कलाकार इस मैदान में प्रस्तुति दे चुके हैं।

LEAVE A REPLY