सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी सातवीं कक्षा की छात्रा ने की खुदकुशी, बच्ची ने सुसाइड नोट में लिखी दिल की बात

0

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में 13 वर्षीय एक छात्रा ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी होकर फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस को घटना स्थल पर एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उनके चाहने वाले गहरा सदमा लगा है। सुशांत की मौत के बीते एक महीने में कई लोगों के आत्महत्या करने की खबरें आ चुकी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि जिले के भिलाई नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर सात में अपने निवास में सातवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। भिलाई नगर पुलिस थाने के थानेदार त्रिनाथ त्रिपाठी ने बताया कि पुलिस को छात्रा के कमरे से एक पत्र बरामद हुआ है, जिसमें उसने कहा है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी है और इस लिए यह कदम उठा रही है। छात्रा के पिता ने बताया कि उसकी बेटी सुशांत सिंह राजपूत की प्रशंसक थी और वह उसकी फिल्में देखा करती थी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम को जब लड़की के पिता अपनी पत्नी और अन्य बच्चों के साथ कहीं गए थे तो इस दौरान उनकी बेटी टेलीविजन में सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ देख रही थी और उसने उनके साथ जाने से मना कर दिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब वह अपने परिवार के साथ वापस घर लौटे तो बेटी को पंखे से लटका पाया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में 14 मई की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है।

टीवी की दुनिया से बड़े पर्दे का रुख करने वाले सुशांत की ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के किरदार की भूमिका को बेहद सराहा गया। ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘राब्ता’, ‘केदारनाथ’ और ‘सोनचिरैया’ जैसी फिल्मों से अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले सुशांत की मौत से बॉलीवुड और उनके प्रशंसक हतप्रभ रह गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here