सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दुखी 10वीं के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम सिलेब्स के बयान सामने आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एक और पूरा देश सदमे में है वहीं दूसरी ओर बॉलिवुड में घमासान मचा हुआ है। इस बीच, ख़बर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से आहत 10वीं के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के मुताबिक, अभिनेता के सुसाइड की खबर सुनने के बाद से ही उनका बच्चा काफी दुखी था। हालांकि, वो ऐसा कदम उठा लेगा इसकी उन्हें उम्मीद नहीं थी।

सुशांत सिंह राजपूत

बता दें कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में रविवार (14 मई) की सुबह फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस खबर ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है, किसी को अंदाजा नहीं था कि फिल्म जगत का एक ऐसा कलाकार जिसने इतने थोड़े से वक्त में इतना मुकाम हासिल किया है वो कुछ ऐसा कदम उठा सकता है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या कई सवाल पीछे छोड़ गई है। सोशल मीडिया पर कई लोग बॉलिवुड में नेपोटिजम और कैपिंग को इसका जिम्मेदार मान रहे हैं।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 10वीं कक्षा के छात्र की आत्महत्या का ये मामला बिहार के नालंदा में चंडी थाना इलाके का है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से झूल गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया। काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने के बाद उन्हें अनहोनी की आशंका हुई।

परिजनों के मुताबिक, तुरंत ही उन्होंने दरवाजा तोड़ा और जैसे ही कमरे में गए वहां की स्थिति देख दंग रह गए। इसके बाद चीख पुकार मच गई। परिजनों ने बताया कि जब से उसने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर सुनी थी तभी से मर्माहत था। बार-बार वह अपने दोस्तों और परिजनों से यही सवाल किया करता था कि हमेशा मुस्कुराते रहने वाला शख्स क्या फांसी लगा सकता है?

घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बच्चे के शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल ले आई। थानाध्यक्ष रितु राज कुमार ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। उन्होंने बताया कि छात्र अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से डिप्रेशन में चल रहा था इसी कारण उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का निधन

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सदमे में चल रही उनकी भाभी ने भी दम तोड़ दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से उनका पूरा परिवार गहरे सदमे में हैं। जानकारी के मुताबिक, जिस वक्त सुशांत का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जा रहा था, बिहार में रह रहे उनके भाई की पत्नी सुधा देवी चल बसीं। बताया जा रहा है कि, सुशांत के जाने की खबर मिलने के साथ ही उन्होंने खाना-पीना छोड़ दिया था। सुशांत सिंह राजपूत के कजिन भाई की पत्नी सुधा देवी बिहार के पुर्णिया में रहती थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here