PM का अखिलेश पर निशाना, कहा- मां-बहनों की इज्जत ना करने वालों को सजा देनी चाहिए, केजरीवाल ने बताया पाखंड

0

नई दिल्ली। वाराणसी में शनिवार(4 मार्च) को मेगा रोड शो के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जौनपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने गैंग रेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति के जरिए अखिलेश सरकार पर खराब कानून व्यवस्था को लेकर निशाना साधा। पीएम ने कहा कि जो सरकार मां-बहनों की इज्ज़त के लिए काम ना कर सके, ऐसी सरकार को कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए।

बनारस की सड़कों पर PM मोदी

पीएम ने नाबालिग से गैंगरेप के आरोपी मंत्री गायत्री प्रजापति का मुद्दा उठाते हुए कहा कि गठबंधन के लोग गायत्री प्रजापति मंत्र का पाठ करते हैं। मोदी ने कहा कि एक बेटी न्याय की गुहार लगा रही है और सीएम(अखिलेश) समेत पूरा पुलिस तंत्र दोषी को बचा रहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि इससे बड़ा कलंक कोई दूसरा नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि ‘मैंने सपा सरकार से पूछा कि काम बोलता है कि कारनामा बोलता है, उनको बुरा लग गया।’ पीएम ने कहा कि यूपी पुलिस भैंस को तो तुरंत खोज लेती है लेकिन गायत्री प्रतापति को तलाश नहीं कर पा रही है। उन्होंने कहा कि सभी बाहुबलियों को हम एक दिन ठीक कर देंगे।

बता दें कि रेप के आरोपों का सामना कर रहे यूपी के मंत्री गायत्री प्रजापति के गिरफ्तारी से बचने के लिए विदेश भागने की आशंक के बीच देशभर के हवाईअड्डों पर अलर्ट जारी किया गया है। खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि प्रजापति देश छोड़ कर भागने की फिराक में हैं। सभी सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है और नजर रखने को कहा गया है।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने सपा के नेता के खिलाफ कथित सामूहिक बलात्कार और अपने साथियों के साथ मिलकर पीड़िता की बेटी का उत्पीड़न करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है। प्राथमिकी सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद दर्ज की गई। 16 साल की एक लड़की का आरोप है कि गायत्री प्रजापति और उसके सहयोगियों ने कथित तौर पर कई बार उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया था।

हालांकि, गायत्री प्रजापति पर दिए गए बयान के बाद सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्रियों द्वारा कारगिल शहीद कैप्टन मनदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर को जिस प्रकार से धमकियां दी गई उसे लेकर सोशल मीडिया पर निशाना साधा जा रहा है। लोगों का कहना है कि आज पीएम मोदी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता जता रहे हैं, लेकिन गुरमेहर कौर को जब धमकी दी गई तो वह चुप रहे।

प्रजापति को लेकर पीएम मोदी की टिप्पणी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी के लोग रोज़ माँ बहनों को बलात्कार की धमकी दें, उनके नेता के मुँह से ऐसी बात कोरा पाखंड है।

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here