VIDEO: चुनावी सभा के दौरान नीतीश कुमार पर फेंके गए पत्थर, मंच से बोले सीएम- ‘खूब फेंको, फेंकते रहो’

0

बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के तहत 17 जिलों की 94 सीटों पर मंगलवार सुबह 7 बजे से मतदान हो रहा है। इस चरण में करीब 2.85 करोड़ मतदाता चुनाव मैदान में मौजूद 1463 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। वहीं, तीसरे चरण के लिए प्रचार अभियान जारी है। इसी सिलसिले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधुबनी के हरलाखी में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहें थे। इस दौरान जनसभा में मौजूद असामाजिक तत्वों ने नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए उन पर पत्थर फेंका, जिसे देखने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि फेंकते रहे इसका कुछ असर नहीं पड़ता है।

नीतीश कुमार

दरअसल, मंगलवार को नीतीश कुमार मधुबनी जिले की हरलाखी विधानसभा क्षेत्र में जनसभा में संबोधित कर रहे थे। इस दौरान जनसभा में मौजूद असामाजिक तत्व ने अचानक मंच की तरफ पत्थर फेंक दिया। इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों के द्वारा एक घेरा बना लिया गया जिसके बाद नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित करते रहे। वे कहने लगे कि फेंको… फेंको और पत्थर फेंको। साथ ही उन्होंने कहा कि इस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

सीएम ने कहा कि पत्थर फेंकने से तुम्हारी समस्या कम नहीं हो जाएगी। उन्होंने कहा कि आज जो 10 लाख सरकारी नौकरी देने का वादा कर रहे हैं, जब 15 साल राज करने का मौका मिला तब कितना नौकरी दिया? उन्होंने कहा कि आपने 15 साल राज करके 95 हजार सरकारी नौकरी दी। लेकिन हमें जबसे काम करने का मौका मिला, हमने 6 लाख से अधिक नौकरी दिया है। इसके अलावा जो सुविधाएं दे रहे हैं वो अलग है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here