Video: मुरली विजय पर गाली गलौच करने के लिए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने मांगी माफी

0

भारतीय सलामी बल्लेबाज ने कैच पकड़ने का दावा किया जो टीवी अंपायर ने बाद में खारिज कर दिया। मैच में स्टीव स्मिथ पर जो विडियो कैप्चर हुआ था उससे पता चलता था कि स्टीव स्मिथ विजय पर अभ्रद टिप्पणी कर रहे है।

पहले ग्लेन मैक्सवेल के विकेट के बाद मैथ्यू वेड और रविंद्र जडेजा के बीच बहस हुई। इसके बाद स्मिथ काफी नाराज दिखे जब विजय ने जोश हेजलवुड का कैच लपकने का दावा किया। टीवी अंपायर ने बाद में उन्हें नॉट आउट करार दिया।

रीप्ले में ऐसा लगा कि गेंद विजय के हाथों में पहुंचने से पहले जमीन को छू गई थी। इसलिए निर्णय भारत के खिलाफ आया. वहीं, ऑस्ट्रेलियाई ड्रेसिंग रूम में बैठे कप्तान स्मिथ गाली देते हुए पकड़े गए। माना जा रहा है कि स्मिथ ने ये अपशब्द मुरली विजय के लिए प्रयोग किए।

हालांकि अंपायर ने इस कैच को पुख्ता करने के लिए तीसरे अंपायर की मदद ली। जिसके बाद यह डिसिजन हेजलवुड के पक्ष में चला गया। जबकि आपको बता दे कि मंगलवार को रहाणे की कप्तानी में टीम इंडिया ने धर्मशाला टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को 8 विकेट से हराकर  टीम इंडिया ने चार मैचों की सीरीज 2-1 से जीतकर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा कर लिया है।

इस करारी हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को अपनी गलती का अहसास हुआ औरस्टीव स्मिथ ने रवि शास्त्री से बात करते हुए अपनी इस टिप्पणी पर माफी मांगी, उन्होंने कहा कि भावूकता के चलते उनसे इस तरह की गलती हुई जिस पर वह माफी मांगते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here