श्रीनगर लोकसभा उपचुनाव के दौरान फायरिंग में 3 लोगों की मौत, कई घायल

0

देश के 9 राज्यों में 1 लोकसभा और 10 विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए रविवार (9 अप्रैल) को कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी है। बडगाम में कुछ जगहों पर सुरक्षाबलों पर लोगों ने पत्थरबाजी की। इसके बाद फायरिंग में 3 लोगों की मौत हो गई है और कई घायल हो गए।

PHOTO- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शरारती तत्वों ने आज सुबह श्रीनगर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में कुछ जगह मतदान केंद्रों पर पथराव किया। उन्होंने कहा कि मध्य कश्मीर के बडगाम और गंदरबल जिलों से पथराव की खबरें हैं।

सुरक्षाबलों ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए चेतावनी के रूप में गोली चलाई, लेकिन भीड़ पर कोई असर नहीं हुआ।अधिकारियों ने कहा कि गोलीबारी में छह लोग घायल हो गए, जिनमें से तीन की बाद में मौत हो गई।

बता दें कि उपचुनाव के दौरान अप्रिय घटना से निपटने के लिए चुनाव आयोग ने आधी रात से श्रीनगर के संसदीय क्षेत्र में आने वाले तीन जिलों में इंटरनेट सेवाओं को पूरी तरह बंद कर दिया था।

वहीं समाचार एंजेसी ANI के मुताबिक, मध्य प्रदेश में भी उपचुनाव के दौरान हिंसा की खबरें आ रही हैं। कांग्रेस उम्मीदवार हेमंत कटारे की कार के साथ तोड़-फोड़ की गई है और 2 लोगों के साथ मारपीट की गई है। कांग्रेस बीजेपी समर्थकों पर इस घटना का आरोप लगा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here