प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने BJP विधायक की बेटी पर किया जानलेवा हमला, गिरफ्तार

0

महाराष्ट्र के पुणे के वाकड़ में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के एक विधायक की बेटी पर प्रेम प्रस्ताव ठुकराने से नाराज एक युवक ने सोमवार(3 मार्च) को धारदार हथियार से कथित रूप से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। पुलिस के अनुसार, वाकड़ में एक कॉलेज परिसर के बाहर 22 वर्षीय इस युवती पर राजेश बख्शी (25) ने हमला किया।

प्रतीकात्मक फोटो: Oneindia

हमले के फौरन बाद आरोपी राजेश को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों यहां से एमबीए की पढ़ाई कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, बख्शी उसे पिछले कुछ महीनों से मनाने की कोशिश में जुटा था।

बताया जा रहा है कि यह एकतरफा प्यार का मामला है। वाकड़ थाने के एक पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि आज(सोमवार) सुबह कॉलेज परिसर के बाहर बख्शी ने उस पर धारदार हथियार से वार किया। लेकिन कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के अनुसार, इस हमले में युवती की अंगुली में चोट लगी है। युवती के पिता महाराष्ट्र में यवतमल जिले में वानी से बीजेपी विधायक हैं। अधिकारियों के अनुसार, युवती का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमला करने वाले बख्शी को आईपीसी की धारा 307 (हत्या की कोशिश) तहत गिरफ्तार किया गया है। राजेश हरियाणा का रहने वाला है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here