अर्नब गोस्वामी और जी.डी. बख्शी के बीच डिबेट का ये मजाकिया वीडियो देख हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे आप, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

0

मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) जी.डी. बख्शी को भले ही कोई नाम से न जानता हो, लेकिन उनका चेहरा देखने के बाद हर कोई उन्हें पहचान लेता है। वह अक्सर भारतीय टीवी चैनलों पर पाकिस्तान और मुसलमानों के खिलाफ जहर उगलते हुए दिख जाते हैं। जब भी भारत-पाक के बीच तनाव का माहौल उत्पन्न होता है, तो इससे सबसे ज्यादा फायदा जीडी बक्शी को ही होता है, क्योंकि ‘देशभक्त’ टीवी चैनलों पर डिबेट के लिए उनकी मांग बढ़ जाती है।

खासकर, अर्नब गोस्वामी के चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ पर आप बख्शी को पाकिस्तान के खिलाफ जहर उगलते हुए देख सकते हैं। दरअसल, पाकिस्तान और मुसलमानों को लेकर अर्नब और बख्शी के बीच काफी समानता देखने को मिलता है। दोनों के रगों में ‘देशभक्ति’ कूट कूटकर भरी है। अगर अर्नब और बख्शी से पूछा जाए कि आप दोनों पाकिस्तान पर कितने घंटे तक डिबेट कर सकते हैं तो मेरे ख्याल से इन दोनों के लिए एक सप्ताह का समय भी कम पड़ पाएगा।

इस बीच सोशल मीडिया पर पर दोनों (पैरोडी) का एक मजाकिया वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक जगह बख्शी कहते हैं ‘ये कोई कपिल शर्मा का शो है।’ इस वीडियो को एक यूट्यूबर द्वारा बनाया गया है। इसमें अर्नब और बख्शी से मिलता जुलता शख्स दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में एंकर हूबहू अर्नब गोस्वामी की तरह दिखाई दे रहा है और उनकी तरह ही बोल भी रहा है।

वहीं, इसमें बख्शी का चरित्र निभा रहा शख्स अपने हाथ में पानी का ग्लास लिया हुआ है और उसके हाथ कांप रहे हैं। इसके अलावा भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की तरह दिख रहा शख्स चाय की चुस्की लेते हुए दिख रहा है। इस डिबेट में तीन पाकिस्तानी पत्रकार (नकली) भी शामिल हैं। शो में अभिनंदन (नकली) ने बताया कि कैसे उनका पाकिस्तानी एफ -16 के साथ सामना हुआ था।

इस दौरान अर्नब चिल्लाते हुए कहते हैं, फोटो… फोटो… उसके पास सबूत है… पहली बार… कृपा फोटो दिखाएं। इसके बाद स्क्रीन पर दो बस दिखाई दे रहा है जिसपर एफ 16 लिखा हुआ है और उन दोनों बस पर काफी संख्या में लोग बैठे हुए दिख रहे हैं। इसके बाद मजाकिया अंदाज में अर्नब (नकली) उन्हें राष्ट्र-विरोधी बताते हुए शो छोड़ने को कहते हैं। इस दौरान पैरोडी बख्शी भी डिबेट में शामिल हो जाते हैं और अपनी अनोखी शैली में दहाड़ते हुए कहते हैं, ”क्या यह कोई कपिल शर्मा का शो है?”

देखें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस मजाकिया वीडियो को

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here