मुरादनगर में स्कर्ट व जींस पहनने पर 4 युवतियों को बंधक बनाकर पीटा

0

उत्तर प्रदेश के मुरादनगर के पुर्सी गांव में चार युवतियों को स्कर्ट व जींस पहना बहुत भारी पड़ गया, चारों युवतियों को बंधक बनाकर पीटा गया। वे सहेली के पिता की मौत के बाद उससे मिलने के लिए स्कर्ट व जींस पहनकर चली गई थीं। इस बीच कुछ पड़ोसी मुस्कान के घर आ गए और उसकी सहेलियों के पहनावे का विरोध करने लगे।

स्कर्ट
file photo

दैनिक जागरण के मुताबिक, बीते शुक्रवार को मुरादनगर के पुर्सी गांव निवासी पवन (42) की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। पवन की पत्नी की भी पहले मौत हो चुकी है।

पहले माता और हाल में पिता की मौत से 18 वर्षीय मुस्कान बेहद दुखी थी। मुस्कान की सहपाठी रश्मि और नीतू को पता चला तो वे अन्य सहेलियों के साथ घर पहुंचीं।

इनमें एक युवती ने स्कर्ट और तीन युवतियों ने जींस और टॉप पहन रखे थे, इस बीच कुछ पड़ोसी मुस्कान के घर आए।उसकी सहेलियों के पहनावे का विरोध करने लगे।

उन्होंने चारों को घर से निकल जाने का फरमान सुना दिया। लेकिन युवतियां इसके लिए तैयार नहीं हुईं, आरोप है कि ग्रामीणों ने उनको कमरे में बंदकर मारपीट किया।

इस बीच युवतियों ने अपने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। परिजनों से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और उनको वहां से आजाद कराया। शनिवार देर रात पुलिस ने युवतियों को उनके परिजनों को सौंप दिया।

वहीं कार्यवाहक थानाध्यक्ष सरताज ने बताया कि युवतियों ने कार्रवाई करने से इन्कार किया है। तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here