लोकसभा चुनाव: सपा ने पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से अपना उम्मीदवार बदला, शालिनी यादव की जगह BSF के पूर्व जवान तेजबहादुर यादव को दिया टिकट

0

सपा-बसपा गठबंधन ने उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट पर अपना प्रत्याशी बदल दिया है। अब उनकी जगह बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव को टिकट दिया है।

तेज बहादुर यादव

समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को ट्वीट कर बताया कि उन्होंने वाराणसी लोकसभा सीट से अपना प्रत्याशी बदल दिया है। पार्टी ने ट्वीट कर लिखा, “सेना के जवान तेज़ बहादुर जी को वाराणसी से समाजवादी पार्टी का टिकट दिया गया है।”

बता दें कि वाराणसी लोकसभा सीट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस ने पीएम मोदी के खिलाफ इस सीट से अजय राय को टिकट दिया है। बता दें कि, अजय राय साल 2014 में भी मोदी के खिलाफ चुनाव लड़े थे।

बता दें कि पिछले कुछ समय से मोदी के खिलाफ प्रियंका गांधी के मैदान में उतरने की अटकलें थीं। खुद प्रियंका भी कई मौकों पर कह चुकी थीं कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी चाहेंगे तो वह तैयार हैं। राहुल ने भी कहा था कि इस मसले पर सस्पेंस जरूरी है।

बता दें कि, 2014 के लोकसभा चुनाव में वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के चीफ अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के अजय राय लड़े थे। अजय राय इस चुनाव में तीन नंबर पर रहे थे। जबकि दूसरे नंबर पर अरविंद केजरीवाल रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here