क्या सौरव गांगुली ने संजय मांजरेकर पर निशाना साधा? ट्विटर पर शुरू हुई बहस

0

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के शतक और शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों की उम्दा पारियों के बाद गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन से भारत ने क्रिकेट विश्व कप के लीग मैच में रविवार को लंदन में आस्ट्रेलिया को 36 रन से हराकर उसके लगातार 10 जीत के अभियान को थाम दिया। भारत के 353 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आस्ट्रेलिया की टीम स्टीव स्मिथ (69), डेविड वार्नर (56), एलेक्स कैरी (नाबाद 55) और उस्मान ख्वाजा (42) की पारियों के बावजूद 316 रन ही बना सकी जिससे भारत ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक चर्चा ने जोर पकड़ लिया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ट्विटर पर भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर के बीच वार-पटलवार हुआ है। यह चर्चा तब शुरू हुआ जब मांजरेकर द्वारा यह कहा गया कि गांगुली ने साथी कमेंटेटरों को बोलने की अनुमति नहीं दी। मांजरेकर के इस आरोप पर गांगुली ने भी बिना किसी का जिक्र किए एक ट्वीट कर पलटवार किया है।

दरअसल, ट्विटर पर संजय मांजरेकर ने गांगुली पर तंज कसते हुए ट्विट कर लिखा कि जब सौरव गांगुली कमेंट्री में होते हैं तो हमेशा खुश रहते हैं। आपको न केवल कमेंटरी स्टेंट के बीच में बल्कि इसके दौरान भी आराम करने को मिलता है।

वहीं, गांगुली ने पटलवार करते हुए मांजरेकर पर ध्यान आकर्षित करने का आरोप लगाया। उन्होंने लिखा कि ट्विटर पर उनकी टिप्पणियां उनकी बल्लेबाजी के बारे में कुछ बेमानी हैं और विचारों की कमी है.. नकारात्मक तरीके से सिर्फ एक ध्यान आकर्षित करने वाले हो सकते हैं।

हालांकि, गांगुली ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ट्विटर पर लोगों ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि उन्होंने संजय को ही जवाब दिया है। वहीं, ट्विटर पर कुछ यूजर्स का कहना है कि गांगुली इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज माइकल वॉन का जिक्र कर रहे थे, जिन्होंने रविवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए आसान जीत की भविष्यवाणी की थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here