#MeToo: यौन उत्पीड़न के आरोपों में घिरे सोदबी इंडिया के एमडी गौरव भाटिया ने दिया इस्तीफा

0

सोदबी इंडिया के प्रबंध निदेशक गौरव भाटिया ने यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद इस्तीफा दे दिया है। एक आधिकारिक बयान में शनिवार को यह जानकारी दी गई है। नवंबर 2018 में यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद वह अनिश्चित काल के लिए छुट्टी पर चले गए थे। भाटिया खबर की पुष्टि करते हुए एक बयान में कहा कि उन्होंने सोथबाइज को छोड़ने का फैसला किया है और भविष्य के प्रयासों के लिए कंपनी को शुभकामनाएं देते हैं।

गौरव भाटिया

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा, ‘दो बेहतरीन वर्षों और मुंबई में सोथबाइज के उद्घाटन नीलामी को लॉन्च करने का अवसर मिलने के बाद मैंने अब इसे छोड़ने का फैसला किया है। हमने जो बेहतरीन टीम बनाई, उसके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा और मैं उन्हें भारत में सोथबाइज के भविष्य को बनाना जारी रखते देखकर खुश होऊंगा। मैं उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।’

भाटिया का आभार जताते हुए और उनकी तारीफ करते हुए ऑक्शन हाउस ने एक बयान में कहा कि सोथबाइज इंडिया के प्रबंध निदेशक ने 20 दिसंबर, 2018 को इस्तीफा दे दिया है।

इंस्टाग्राम पर नवंबर 2018 में पोस्ट शिकायत के मुताबिक, भाटिया ने पीड़िता को गलत तरीके से छूने और जबरदस्ती किस करने की कोशिश की। शिकायत के बाद भाटिया अनिश्चितकालीन अवकाश पर चले गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here