‘भाई तू अब उठा है? कोई दूसरा सोनू अज़ान की आवाज़ सुन के पहले उठ गया और रायता फैला गया’

0

गायक सोनू निगम ने सोमवार को कई ट्वीट कर लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अज़ान पर मुस्मिम वर्ग के प्रति अपनी घृणा को जाहिर करते हुए इसे गुडागर्दी के साथ जोड़ा था। उनके ये ट्वीट जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे जिसमें उन्होंने कहा कि ”ऊपरवाला सभी को सलामत रखे। मैं मुसलमान नहीं हूं और सवेरे अज़ान की वजह से जागना पड़ता है। भारत में ये जबरन धार्मिकता कब थमेगी।”

सोनू सूद

इसके बाद देशभर में सोनू निगम की निंदा की गई। देश के कई दिग्गज नामों ने सोनू निगम को फटकार लगाई। इसके अलावा सोनू निगम को सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीक से ट्रोल किया गया। यहां लोागें ने कई भद्दी टिप्पणियों से सोनू निगम को नवाजा, लेकिन सोनू निगम को मिलने वाली ये सारी गालियां और भद्दी टिप्पणियां सोनू सूद को मिल रही है।

Also Read:  जानिए, सेक्स के दौरान होने वाले दर्द पर क्या कहना है महिलाओं का

सोनू सूद खुद एक बेहतर और मशहूर अभिनेता है उनकी केवल सोनू निगम को लेकर नाम में ही समानता है लेकिन सोनू निगम के ट्वीट के बाद उनको लगातार निशाना बनाया जाने लगा और जमकर गालियां दी जाने लगी। ट्विटर पर लोग कह रहे हैं कि नाम एक होने के कारण कहीं सोनू सूद को इस गुस्से का शिकार ना होना पड़ा।

इस पूरे मामले से बेखबर सोनू सूद से आखिर रहा नहीं गया और उन्होंने भी ट्वीट किया, ‘मैं अब तब हैरान हूं कि किसने किसको क्या कहा और कौन मुझसे क्यों यह पूछ रहा है कि कहां पर क्या हुआ है।’

अजान के खिलाफ सोनू निगम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देने वाले इतनी हड़बड़ी में थे कि कइयों ने सोनू निगम की जगह सोनू सूद को ही निशाने पर ले लिया। काफी देर तक तो सोनू सूद को यह समझ ही नहीं आया कि आखिर माजरा क्या है।

Also Read:  पश्चिम बंगाल को इसलिए निशाना बनाया गया क्योंकि नोटबंदी पर ममता दीदी ने हिम्मत दिखाई- केजरीवाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here