“चलो घर छोड़ आऊं”, सोनू सूद ने प्रवासी मजदूरों के लिए शेयर किया हेल्पलाइन नंबर

0

कोरोना वायरस महामारी संकट इस समय में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद प्रवासी श्रमिकों के मसीहा के तौर पर उभरकर सामने आए हैं। सोनू सूद लगातार प्रवासी श्रमिकों को उनके घर भेजने का काम कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। अब अभिनेता सोनू सूद ने ट्विटर पर प्रवासी मजदूरों के लिए कुछ जानकारी साझा की है जिसमें उन्होंने हेल्पलाइन नंबर शेयर करते हुए लिखा है

सोनू
फोटो: सोशल मीडिया

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘नमस्कार! मैं आपका दोस्त सोनू सूद बोल रहा हूं। मेरे प्यार श्रमिक भाइयों और बहनों। अगर आप मुंबई में हैं और अपने घर जाना चाहते हैं तो कृपया इस नंबर पर कॉल करें -18001213711 या अपना और पता वॉट्सएप करें। नंबर है- 9321472118। साथ ही यह भी बताएं कि आप कितने लोग हैं और अभी कहां पर हैं और आपको कहां जाना है। मै और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे हम जरूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेगी।”

सोनू सूद ने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “मुझे ये भी बताएं कि आप कहां जाना चाहते हैं। मैं और मेरी टीम जो भी मदद कर पाएंगे, हम जरूर करेंगे। हमारी टीम जल्द ही आपसे संपर्क करेंगी। धन्यवाद।”

बता दे कि, बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने श्रमिकों की सहायता करने के लिये सोनू सूद की तारीफ की है। सोनू सूद को लेकर अजय देवगन ने ट्वीट किया है और उनके इस काम की तारीफ की है।अजय देवगन ने सोनू सूद के काम की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, “आप प्रवासी श्रमिकों को सुरक्षित उनके घर वापस भेजने जैसा संवेदनशाली काम कर रहे हो, वह काबिलेतारीफ है। ईश्वर आपको खूब ताकत बख्शे।

अजय देवगन के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “शुक्रिया भाई। आप लोगों के शब्दों से मुझे और ताकत मिलेगी और मुझे दूसरे लोगों को उनके परिजनों तक पहुंचाने के लिए उत्साह मिलेगा। ढेर सारा प्यार।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here