सोनू निगम ने विवादित ट्वीट के बाद दी सफाई- कहा, ‘मैंने सामाजिक मुद्दे पर बात की है, धार्मिक मुद्दे पर बात नहीं’

0

धार्मिक मुद्दें पर अपने ट्वीट करने के कारण लगातार ट्रोल होने के बाद सोनू निगम अब मीडिया के सामने आए है, उन्होंने आज पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैंने तो सामाजिक मुद्दे पर ही बात की थी, ये धार्मिक मुद्दा नहीं है। मेरी बात को गलत तरीके से लिया गया है।

गायक सोनू निगम ने सोमवार को कई ट्वीट कर लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अज़ान पर मुस्मिम वर्ग के प्रति अपनी घृणा को जाहिर करते हुए इसे गुडागर्दी के साथ जोड़ा था। उनके ये ट्वीट जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे जिसमें उन्होंने कहा कि ”ऊपरवाला सभी को सलामत रखे। मैं मुसलमान नहीं हूं और सवेरे अज़ान की वजह से जागना पड़ता है। भारत में ये जबरन धार्मिकता कब थमेगी।”

Also Read:  बांदा में किसान से रिश्वत लेते इंजीनियर रंगे हाथ गिरफ्तार

इसके बाद देशभर में सोनू निगम की निंदा की गई। देश के कई दिग्गज नामों ने सोनू निगम को फटकार लगाई। इसके अलावा सोनू निगम को सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीक से ट्रोल किया गया। सोनू निगम ने पत्रकारो से बात करते हुए कहा कि मैंने अज़ान पर नहीं लाउडस्पीकर पर सवाल उठाया था।

Also Read:  बीजेपी मंत्री विजय गोयल के ट्वीट पर भड़की 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम

मैं नहीं चाहता कि कोई मेरी बात को  गलत तरीके से ले इसलिए मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई है। मैं जो कह रहा हूं वो आप लोगों को सही तरीके से पेश करना चाहिए. मेरे हिसाब से धर्म के नाम पर शोर मचाना गुंडागर्दी है। दुनिया के जो बड़े देश हैं वहां पर ऐसा नहीं होता। मेरी राय यही है कि चाहें मंदिर हो, गुरूद्वारा हो या फिर मस्जिद हो वहां पर लाउडस्पीकर का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।

Also Read:  केंद्र सरकार के फैसले से नाखुश रेस्तरां मालिक कहा, सर्विस चार्ज नहीं चुकाना चाहते, तो होटलों में न आएं खाने

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here