सोनू निगम ने मिका सिंह को दी नसीहत, कहा- ‘बड़े भाई हैं तो ‘तुम’ का इस्तेमाल गलत है, ‘आप’ पर ही रहो ‘छोटे’

0

बॉलीवुड में प्रसिद्ध दुनिया के सुनहरे गायक सोनू निगम और शान के साथ ही मिका सिंह भी गायक की दुनिया में एक बड़ा नाम है। मिका सिंह ने सोमवार (10 अप्रैल) को ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘जब मैं गाता हूं तो तुम दोनों बड़े भाई सुनो। हर किसी को अपनी आवाज पसंद होती है। इन दोनों को मेरी आवाज पसंद है। मैं कितना लक्की हूं।’

सोनू निगम
photo- मिका के ट्विटर से

वहीं बता दें कि, इशारों ही इशारों में सोनू निगम ने मिका सिंह को समझाइश भी दे दी। मिका सिंह के ट्विट के कुछ देर बाद ही सोनू निगम ने लिखा, ‘बड़े भाई हैं तो ‘तुम’ का इस्तेमाल गलत है। ‘आप’ पर ही रहो ‘छोटे’।’ इसके बाद मिका की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

 

आपको बता दें कि संगीत जगत में तीनों ही सिंगर्स का नाम अच्छे कलाकारों में गिना जाता है। ऐसे में इनके बीच हुई इस नोकझोंक फैन्स के बीच चर्चा का केंद्र बनी हुई है। वहीं बता दें कि, सोनू और शान जहां सीनियर्स हैं वहीं मिका उनके मुकाबले जूनियर हैं।

 

https://twitter.com/sonunigam/status/851287671951441924?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fmovies.ndtv.com%2Fmusic%2Fsonu-nigam-schools-mika-singh-for-addressing-him-as-tum-1679450

बता दें कि, सोनू निगम हिन्दी फिल्मों के एक प्रसिद्ध गायक हैँ। वे हिन्दी के अलावा कन्नड़, उड़िया, तमिल, आसामीज़, पंजाबी, बंगाली, मराठी और तेलुगु फ़िल्मों में भी गा चुके हैं। वहीं मिका सिंह एक भारतीय पॉप गायक व रैपर है।

इन्होने कई बंगाली फ़िल्मों में भी अपनी आवाज़ दी है। वे एक बेहद लोकप्रिय पंजाबी गायक है। उन्होंने कई बॉलीवुड फ़िल्मों में भी गाने गाए है जिनमे सिंह इज़ किंग और जब वि मेट शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here