‘सोनू को पता था अगला नंबर उसका है, वो खुद ही भाग गया’

0

अभिजीत का ट्वीटर अकांउट संस्पेंड होने के बाद बोले सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर सोनू निगम और अभिजीत की क्लास लेनी शुरू कर दी। पूर्व गायक अभिजीत ने मंगलवार को शेहला रशीद को लेकर विवादित ट्वीट किया था जिसके बाद उनका ट्वीट्र अकाउंट बंद कर दिया गया। इस मुद्दे पर सोशल मीडिया मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली। शेहला राशिद ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोगों द्वारा सपोर्ट करने के कारण धन्यवाद।

सोनू निगम

https://twitter.com/meamabhishek/status/867278240057970688

बता दें कि अभिजीत ने जेएनयू छात्रसंघ की नेता शेहला राशिद पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनका ट्विटर अकाउंट मंगलवार को ट्विटर ने सस्पेंड कर दिया। पीटीआई के अनुसार अभिजीत ने मंगलवार को महिलाओं से विरोधी कुछ ट्वीट किए जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई। फिलहाल यह साफ नहीं कि ट्विटर ने इसे हमेशा के लिए बंद किया है या फिर यह अस्थाई है।

इसको लेकर ट्विटर यूजर्स ने भी अभिजीत की इस हरकत को लेकर काफी नाराजगी जाहिर की थी। कई यूजर्स ने अभिजीत के अकाउंट को बंद करने की मांग करते हुए ट्विटर पर उनके अकाउंट को रिपोर्ट भी किया था। इसके बाद अभिजीत को अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा और बाद में उनका अकाउंट भी सस्‍पेंड कर दिया गया है। इसपर शेहला राशिद ने उनका समर्थन करने वाले लोगों का शुक्रिया भी किया है।

जिसके बाद अभिजीत के समर्थन में अब सोनू निगम खुलकर आ गए हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि सच में? उन्होंने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया? क्यों? 90 प्रतिशत लोगों के अकाउंट को बदतर कट्टरता की वजह से बंद कर दिया जाना चाहिए। गलत भाषा और धमकी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here