हरियाणा: सोनीपत में स्कूल कर्मचारियों ने छात्रा से किया गैंगरेप, पीड़िता ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी

0

हरियाणा के सोनीपत में स्थित एक स्कूल में कथित तौर पर स्कूल कर्मचारियों द्वारा एक छात्रा के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नो चिट्ठी लिखकर न्याय की गुहार लगाई है।न्यूज एजेंसी ANI की खबर के अनुसार सोनीपत में स्थित ओम पब्लिक स्कूल के एक छात्रा ने स्कूल स्टाफ के दो कर्मचारियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। मामले में पीड़ित ने पीएम मोदी को पत्र लिख इंसाफ की गुहार लगाई है।rapeबता दें कि इससे पहले पिछले दिनों गुरुग्राम के भोंडसी स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के सात वर्षीय छात्र प्रद्युम्न ठाकुर की बेरहमी से गला काटकर हत्या का मामला सामने आया था, जिसे लेकर अभी घमासान हुआ है। ऐसे में एक बार फिर हरियाणा के ही सोनीपत के ओम पब्लिक स्कूल से यह चौंकाने वाली घटना सामने आना कानून-व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़ा कर रही है।

छात्रा ने स्कूल स्टाफ पर उसके साथ गैंगरेप करने का आरोप लगाई है। दैनिक भास्कर के मुताबिक, छात्रा द्वारा पीएम मोदी लिखे लेटर में कहा गया है कि वह बदनामी के डर से थाने में शिकायत नहीं कर रही। हालांकि, लेटर में स्कूल और आरोपियों के नाम लिखे हैं। पत्र में लड़की ने खुद को जींद रोड स्थित ओम पब्लिक स्कूल की छात्रा बताई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, लेटर में कथित तौर पर छात्रा ने लिखा है कि स्कूल के नॉन टीचिंग स्टाफ के दो लोगों ने उसे पोर्न वीडियो दिखाकर गैंगरेप किया। लड़की ने आरोप लगाया है कि अब उसे लगातर प्रताड़ित किया जा रहा है। कभी स्कूल के पीआरओ आॅफिस में तो कभी दूसरे स्थान पर उससे छेड़खानी की जा रही है।

छात्रा ने पीएम मोदी लिखे अपने पत्र में कहा है कि वह खुदकुशी करना चाहती थी, लेकिन सहेली ने उसे हिम्मत दी और क्लास की इंचार्ज को बताया। उन्होंने कहा कि प्रिंसिपल से बात करेंगी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुआ। भास्कर के मुताबिक, लड़की ने पत्र में लिखा है कि मैंने डायरेक्टर से बात करना चाही, फिर सोचा कोई फायदा नहीं है। इसके बाद आपको (पीएम) लेटर लिख रही हूं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता ने स्कूल प्रशासन को कोई शिकायत नहीं की है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों से पुलिस ने पूछताछ की है, लेकिन स्टाफ के उन दोनों ही लोगों ने ऐसी किसी घटना से इनकार किया है। छात्रा ने यह खत पीएम मोदी के अलावा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, एसपी सोनीपत को भी लिखा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here