6 मई को भाजपा सरकार के खिलाफ कांग्रेस का विरोध मार्च, जंतर-मंतर से संसद भवन तक

0

6 मई को सरकार के खिलाफ कांग्रेस जंतर मंतर पर सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में विरोध मार्च निकालेंगे जो जंतर मंतर से होते हुए संसद भवन तक जाएगा। अगस्ता स्कैम के मामले में अब कांग्रेस सरकार से दो-दो हाथ करने के मूड में आ गई है। विपक्ष और केेन्द्र सरकार की घेराबंदी के जवाब की खातिर ये मार्च निकाला जाएगा। इसके साथ ही पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अगर सरकार के पास घूस लेने के प्रमाण् है तो घूस लेने वालों के खिलाफ कारवाई करें।
modi_sonia--621x414

Also Read:  यूपी: रागिनी हत्या कांड मामले में तीसरे आरोपी ने किया सरेंडर, BJP नेता के बेटे पर है छात्रा की हत्या का आरोप
Congress advt 2

अगस्ता वेस्टलैंड डील में घूसखोरी मामले पर कांग्रेस के पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने अब केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस डील के लिए जिन्होंने घूस दिया और लिया दोनों के खिलाफ कार्रवाई करे सरकार। वहीं कांग्रेस ने 6 मई को सोनिया व राहुल के नेतृत्व में जंतर मंतर से संसद भवन तक मार्च निकालने का भी फैसला किया है।

Also Read:  दीपिका पादुकोण के साथ विन डीजल ने ली भारतीय 'देसी चाय' की चुस्की

समाचार एजेंसी भाषा के अनुसार एंटनी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर उनके पास प्रमाण हैं तो कार्रवाई करें, न कि उनको मेक इन इंडिया में शामिल किया जाए। इसके अलावा कांग्रेस ने ये भी घोषणा की कि 6 मई को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में जंतर मंतर से संसद तक मार्च निकालेगी। कांग्रेस प्रवक्ता आरएस सुरजेवाला ने यह जानकारी मीडिया को दी। उन्होंने बताया कि कांग्रेस का यह प्रजातंत्र बचाओ मार्च मोदी सरकार के निष्क्रिय रवैया के विरोध में होगा। मोदी सरकार तमाम जरूरी मसलों पर कार्रवाई करने में पीछे हटती रही है।

Also Read:  बीफ बैन पर जारी घमासान के बीच केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू बोले- भोजन पसंद का मामला है, मैं खुद मांसाहारी हूं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here