सोनिया गांधी की इस तस्वीर ने जीता लोगों का दिल, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0

शनिवार(17 मार्च) से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी स्टेडियम में कांग्रेस के 84वें महाधिवेशन को औपचारिक रूप से शुरू हुआ। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन ​सिंह और कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया सहित शीर्ष पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने समारोह में भाग लिया।

सोनिया गांधी
फोटो- @ashokgehlot51

इस समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केन्द्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) का नाम लिए बिना उस पर देश में गुस्सा फैलाने तथा युवाओं एवं किसानों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तरफ से कोई दिशा नहीं मिल पाने का आरोप लगाते हुए कहा कि केवल कांग्रेस ही देश को ​दिशा दे सकती है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा ​कि महाधिवेशन भविष्य की बात करता है, बदलाव की बात करता है। लेकिन हमारी परंपरा रही है कि बदलाव किया जाता है किंतु बीते समय को भूला नहीं जाता। युवाओं की बात होती है। यदि युवा कांग्रेस को आगे ले जायेंगे तो जो हमारे अनुभवी नेता है, उनके बिना हमारी कांग्रेस पार्टी आगे नहीं जा सकती।

वहीं, इस समारोह को संबोधित करते हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ​​ने कहा कि, 2019 में कांग्रेस अध्यक्ष को देश का प्रधानमंत्री बनने से कोई भी नहीं रोक सकता है।

वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष और पार्टी संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है, जिसकी लोग जमकर तारीफ कर रहें है। इतना ही नहीं सोनिया गांधी की इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया।

कांग्रेस के कार्यकर्ता के अनुसार, एक महिला का फोन नीचे गिर गया था क्योंकि पूरे सत्र में प्रतिनिधियों ने शीर्ष पार्टी नेतृत्व को बधाई दे रहें थे। इस दौरान सब लोग चलते रहे, लेकिन इस दौरान सोनिया गांधी रुक गई और उन्होंने उस फोन को उठाकर महिला को दिया, जो दूसरी साइड खड़ी होकर पार्टी नेतृत्व को बधाई दे रहें थे।

कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने लिखा कि, ‘जब भीड़ @INCIndia के नेतृत्व में शुभकामनाएं दे रहे थे, तब एक महिला का फोन गिर गया। कई अन्य अतीत चले गए, लेकिन श्रीमती सोनिया गांधी ने “उसके लिए खेद” प्रकट किया और मुस्कुराहट हुए उसका फोन उठाकर महिला को सौंपा।

सोनिया गांधी को फोन उठाते हुए उनकी यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं है। यूजर्स सोनिया गांधी के इस व्यवहार की खूब तारीफ कर रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्विट्स :

https://twitter.com/DesiPoliticks/status/974905975608979457?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Findia%2Fsonia-gandhi-hailed-humility-aicc-plenary-session%2F177079%2F&tfw_creator=JantaKaReporter&tfw_site=JantaKaReporter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here