सोनिया गांधी दिल्ली के अस्पताल में भर्ती, राहुल ने कहा- चिंता की कोई बात नहीं

0

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए शुक्रवार(27 अक्टूबर) की शाम को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोनिया गांधी
file photo

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अस्पताल के चेयरमैन (प्रबंधन बोर्ड) डी एस राणा ने बताया था कि 70 वर्षीय सोनिया गांधी डॉक्टरों की देखरेख में हैं। राणा ने एक बयान में कहा, सोनिया गांधी को शुक्रवार शाम पांच बजे अस्पताल लाया गया। उन्हें पेट में परेशानी थी और निगरानी रखने के लिए उन्हें भर्ती किया गया है।

इसी बीच, उनके बेटे और कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर मां के स्‍वास्‍थ्‍य की जानकारी दी। उन्‍होंने कहा, ‘मां शिमला में थीं और पेट में खराबी की शिकायत के बाद उन्हें वहां से दिल्ली ले आए हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। वह अब बेहतर महसूस कर रही हैं। उनके प्रति प्यार और सरोकार के लिए आभार व्यक्त करता हूं।’

ख़बरों के मुताबिक, सोनिया को शिमला से एक एयर-एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। वह छुट्टी मनाने शिमला गई थीं।

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही फूड प्वाइजनिंग की शिकायत के बाद सोनिया गांधी को इलाज के लिए दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बता दें कि सोनिया गांधी पिछले काफी समय से बीमार चल रही हैं। तबीयत ठीक ना होने के चलते वो उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में भी सक्रिय नहीं रही थीं, हाल ही में वो इलाज के लिए विदेश भी गई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here