राहुल को पार्टी की कमान सौंपने के बाद कुछ इस तरह छुट्टियां इंज्यवॉय कर रही हैं सोनिया गांधी, देखिए तस्वीरें

0

सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी की छुट्टियां चर्चा का विषय बनी हुई हैं, सोनिया गांधी छुट्टियां मनाने के लिए गोवा गई हुई हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

सोनिया गांधी

गुरुवार (28 दिसंबर) की सुबह गोवा में अपने कुछ करीबियों के साथ साइकिल चलाती हुई दिखीं, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। जिसमें वे साइकिल पर सवार हैं और काफी खुश नजर आ रही हैं।

उन्होंने सफेद कुर्ता और ब्लैक लैंगिस पहन रखा है। सोनिया यहां आराम कर रही हैं और काफी रिलैक्स मूड में हैं, सोनिया ने कई टूरिस्ट के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई हैं।

जहां सोनिया छुट्टियां मना रही हैं वहीं राहुल गांधी ने गुरुवार (28 दिसंबर) को कांग्रेस के 133वें स्थापना दिवस समारोह पर बतौर अध्यक्ष अपने पहले स्थापना दिवस के भाषण में राहुल गांधी ने कहा कि पार्टी ने हमेशा सच बोलने और कर्तव्य निभाने की बातें कहीं, हम हमेशा से इस पथ पर चलते आए हैं और इसी पर चलेंगे, ना हम झुकेंगे और ना ही हम टूटेंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनिया गांधी क्रिसमस के अगले दिन, यानी 26 दिसंबर को गोवा रवाना हुई थीं। बताया जा रहा है कि वह जनवरी के पहले हफ्ते तक वहां रहेंगी, वह दक्षिण गोवा के लीला होटल में रह रही हैं। जहां वह अपनी छुट्टियां इंज्यवॉय कर रही हैं।

गौरतलब है कि 19 वर्ष तक कांग्रेस की कमान संभाले रहने के बाद उन्होंने इसी कुछ दिनों पहले ही पार्टी की कमान राहुल गांधी को सौंपी थी। 47-वर्षीय राहुल गांधी ने 16 दिसंबर को आधिकारिक रूप से पार्टी की कमान अपने हाथ में ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here