उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद, सोनभद्र के नगर पंचायत अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के बदमाशों पर कोई असर नही पड़ रहा है, अभी भी राज्य में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। सोनभद्र जिले में गुरुवार(25 अक्टूबर) को चोपन नगर पंचायत के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश
प्रतिकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, चोपन नगर पंचायत के अध्यक्ष इम्तियाज अहमद (40) ग्रेवाल पार्क में वॉलीबाल खेल रहे थे कि तभी अज्ञात बंदूकघारियों ने उन्हें गोलियों से छलनी कर दिया। इम्तियाज को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया है और उससे पूछताछ जारी है। दो अन्य संदिग्ध फरार हैं। इम्तियाज खान को दूसरी बार नगर पंचायत प्रमुख चुना गया था। पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ हत्या के बाद इलाके में उपजे तनाव को कम करने की कोशिश में जुटे है।

इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है, लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल, पुलिस के अधिकारी इस पूरे मामले की जांच कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here