अनुराग कश्यप से बर्थडे पोस्ट पर काम मांगने पर ट्रोल हुईं अभिनेत्री सोनम कपूर

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा अपने एक ट्वीट को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ गई है, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, अभिनेत्री सोनम कपूर ने मंगलवार को अपना 35वां जन्मदिन मुंबई में मनाया है। इस खास मौके पर कई सितारों ने उन्हें बधाई देते हुए बर्थडे पोस्ट शेयर की थी। इसी बीच दिग्गज बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी सोनम कपूर को बधाई दी। उनका जवाब देते हुए सोनम ने अनुराग कश्यप के साथ काम करने की उत्सुकता दिखाई, जिसे देख ट्विटर पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री को बर्थडे विश करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, “हैप्पी बर्थडे लड़की और तुम्हें खूब शक्ति मिले।” अनुराग के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनम ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “शुक्रिया डार्लिंग अनुराग। तुम्हारे साथ काम करने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं।” अभिनेत्री सोनम अपने इस ट्वीट के लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “अरे, इतने महीनों से टुकड़े टुकड़े गैंग के लिए साथ में ही तो काम कर रहे हो…!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “इसके पास खुद काम है जो तुझे देगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “कौन सी फ़िल्म में करेगी काम टुकड़े टुकड़े गैंग या कोई सेक्स फ़िल्म में।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “और कोई काम देगा भी नही आपकी हरकतों की वजह से काम मिल भी गया तो मूवी कोई देखेगा नही” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स सोनम कपूर के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

देखें कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here