सोनम कपूर को शादी वाले दिन दक्षिणपंथी समूह के लोगों ने किया ट्रोल, बताया- हिंदू विरोधी

0

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने मंगलवार(8 मई) को अपने प्रेमी एवं उद्योगपति आनंद आहूजा के साथ विवाह बंधन में बंध गईं। उनकी शादी में उनके परिवार के सदस्यों और बॉलीवुड से उनके कुछ करीबी दोस्तों ने शिरकत की। बांद्रा में सोनम की एक रिश्तेदार के घर सिख रीति रिवाजों के साथ सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंधे।

सोनम कपूर

पिता अनिल कपूर, मां सुनीता कूपर, हर्षवर्धन कपूर, अर्जुन कपूर, संजय कपूर, बोनी कपूर उनकी बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर के अलावा मोहित मारवाह और परिवार के कई अन्य सदस्य इस दौरान मौजूद रहे। बॉलीवुड की ओर से अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक और बेटी श्वेता के साथ यहां पहुंचे।

फिल्म जगत से उनके अलावा करण जौहर, रणवीर सिंह, सैफ अली खान, करीना कपूर, करिशमा कपूर, रानी मुखर्जी, जैकलिन फर्नांडीज, स्वरा भास्कर, जावेद अख्तर, डिजाइनर मासबा गुप्ता, आमिर खान और किरण राव ने भी शादी में शिरकत की।

वहीं, शादी के बाद आनंद और सोनम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया तेजी से वायरल होने लगी। कुछ लोगों को उनके शादी की तस्वीरें पसंद आई तो कुछ लोग इस शादी की आलोचना करने लग गए। वहीं, कुछ यूजर्स सोनम को हिंदू विरोधी और राष्ट्र विरोधी कह रहे हैं।

लोगों का कहना है कि सोनम ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 साल की नाबालिग मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के घटना की निंदा की, लेकिन उन्होंने हिंदू बच्ची के साथ हुए घटना की निंदा नहीं की। वहीं कुछ लोग इसलिए खफा है क्योंकि ये शादी अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के महज 10 हफ्तों के अंदर हो रही है।

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा कि, ‘बॉलीवुड के ये सितारे कोई मरता है तब और किसी की शादी होती है तब भारतीय संस्कृति के हिसाब से पोशाक पहनते हैं, लेकिन बाकी समय ये लोग हिंदुत्व और पंडितों से नफरत करते हैं? खासकर सोनम कपूर।’

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट:

 

बता दें कि, सोनम कपूर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के उन शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक है जिन्होंने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले की घटना का विरोध करते हुए #JusticeforAsifa (आसिफा के लिए न्याय) मुहिम से जुड़े थे। बता दें कि, फिल्मी दुनिया के कलाकार, निर्देशक, गायक और संगीतकार जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ जिले में बच्ची के साथ दुष्कर्म के खिलाफ एकजुट हुए थे।

इस घटना के खिलाफ सोशल मीडिया में एक अलग तरह का अभियान शुरू हो गया। बॉलीवुड सितारों ने कठुआ मामले की तीखी भर्त्सना करते हुए पोस्टर के सतह अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। पोस्टर्स पर लिखा है- मैं हिंदुस्तानी हूं, मैं शर्मिंदा हूं।

वहीं, दूसरी ओर सोनम की इस शादी से परिवार और बॉलीवुड के अन्य सितारों व उनके फैंस को इससे कोई परेशानी नहीं थी। ऐसे कई अभिनेता थे जिन्होंने इस शादी के लिए उन्हे बधाईयां दी।

बता दें कि, मंगलवार(8 मई) को बांद्रा में सोनम की एक रिश्तेदार के घर सिख रीति रिवाजों के साथ सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंधे। शादी के बाद आनंद और सोनम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैशन के अलग अंदाज और अलग-अलग तरह की पोशाकों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली सोनम दुल्हन के लाल लिबास में बेहद सुंदर दिख रही थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here