RSS चीफ मोहन भागवत पर भड़कीं अभिनेत्री सोनम कपूर, तलाक पर दिए बयान को बताया मूर्खतापूर्ण

0

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत के तलाक वाले बयान पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा का रिएक्शन सामने आया है। बता दें कि, सोनम कपूर हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और तमाम मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देती रहती है।

तलाक

दरअसल, हाल ही में मोहन भागवत ने कहा था कि इन दिनों तलाक के ज्यादा मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं, क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार पैदा कर रहा है, जिसका नतीजा परिवार का टूटना है। मोहन भागवत के इस बयान की सोशल मीडिया यूजर्स जमकर आलोचना कर रहे हैं। वहीं, इसपर अब सोनम कपूर की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

सोनम कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए मोहन भागवत के बयान की निंदा की है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के इस बयान पर अभिनेत्री सोनम कपूर ने भड़कते हुए ट्विटर पर लिखा, “कौन सा समझदार आदमी ऐसी बातें करता है? ये एक मूर्खतापूर्ण बयान है।”

सोनम कपूर के इस ट्वीट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर्स सोनम कपूर को गलत ठहरा रहे हैं तो कई लोगों ने मोहन भागवत के बयान को सही बताया है। सोनम कपूर के इस ट्वीट पर मोहन भागवत के बयान को लेकर सोशल मीडिया दो गुटों में बंट गया है।

बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनम ने अपनी राय रखी हो इससे पहले भी सोनम खुलकर अपनी राय रखती आईं हैं। इससे पहले दिल्ली के शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन पर भी सोनम ने खुलकर अपनी राय रखी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here