कोरोना लॉकडाउन: डोनेशन पर सोनम कपूर से यूजर ने पूछा सवाल, अभिनेत्री ने दिया करारा जवाब

0

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की रात देश को संबोधित करते हुए ऐलान किया था कि ‘आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होगा, उन्होंने कहा कि ये लॉकडाउन कर्फ्यू की तरह ही होगा।’ लॉकडाउन की वजह से देश के कई हिस्सों में लोगों को बहुत परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। उन बेबस और असहाय लोगों के सामने खाने-पीने और रहने की गंभीर समस्या है।

सोनम कपूर

इस लॉकडाउन से सबसे ज्यादा दिहाड़ी मजदूर प्रभावित हो रहे हैं। इस बीच, आम लोग बॉलीवुड सितारों से पूछ रहे हैं कि उन्होंने अभी तक कोरोना लॉकडाउन से होने वाली समस्या के लिए कितना डोनेशन दिया है। इस बीच, एक ट्विटर यूजर ने ऐसा ही एक सवाल बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा से पूछकर उन्हें ट्रोल करने का प्रयास किया, जिसका उन्होंने करारा जवाब भी दिया है।

दरअसल, चिराग नाम के एक ट्विटर यूजर ने हाल ही में दिपीका पादुकोण, तापसी पन्नू, स्वारा भास्कर, अनुराग कश्यप, पुलकित सम्राट, अनुभव सिन्हा और जावेद अख्तर को ट्विटर पर टैग करते हुए उनसे पूछा कि आप लोगों ने इस स्थिति में कितना दान दिया। साथ ही इस यूजर्स ने इस सभी बॉलीवुड सितारों पर निशाना साधते हुए उनसे पूछा कि, “अभी कुछ दिन पहले तो आप देश और डेमोक्रेसी बचाने निकले थे, अब क्या हुआ अब नहीं बचाना देश?”

इस यूजर ने एक अन्य ट्वीट में अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा को टैग करते हुए लिखा, “सोनम, आप हमेशा सरकार और उसकी नीतियों की आलोचना करने में सबसे आगे होती हैं। और अब जब देश को आपकी जरूरत हैं तब देश नहीं बचाना आपको? आप केवल एक पाखंडी हो।”

यूजर्स के इस ट्वीट पर सोनम कपूर ने करारा जवाब देते हुए लिखा, “न तो मैं और न ही मेरा परिवार, अपने डोनेशन का प्रचार नहीं करते हैं जब तक कि वह संस्था ऐसा हमसे करने के लिए न कहे।” सोनम कपूर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

बता दें कि, इससे पहले सोनम कपूर ने कुछ लोगों से डॉनेशन देने के लिए अपील की थी और बताया था कि वो और उनका परिवार भी डॉनेशन दे रहा है। हाल ही में सोनम कपूर ने भी डॉनेट करने की अपील की थी। उन्होंने प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कहा था कि वो और उनका परिवार पैसे डॉनेट करेगा। इससे पहले प्रभास, पवन कल्याण, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर जैसे कई स्टार्स ने दान किया था। इनके अलावा भी कई स्टार्स अलग अलग तरीकों से लोगों की मदद कर रहे हैं और कोरोना वायरस को लेकर जागरूक कर रहे हैं।

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की रात देश को संबोधित करते हुए ऐलान किया था कि ‘आज रात 12 बजे से पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन होगा, उन्होंने कहा कि ये लॉकडाउन कर्फ्यू की तरह ही होगा।’

लॉकडाउन की वजह से देश के कई हिस्सों में बहुत सारे लोग रास्तों में फंस गए है, उनकों बहुत परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। उन बेबस और असहाय लोगों के सामने खाने-पीने और रहने की गंभीर समस्या है। इसके बाद दिल्ली और कुछ अन्य शहरों से मजूदरों और गरीबों के अपने घरों के लिए पैदल निकलने की खबरें आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here