इस खूबसूरत तस्वीर पर भी ट्रोलर्स के निशाने पर आईं सोनम कपूर

0

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर पिछले कुछ दिनों से राइट विंग (दक्षिणपंथी संगठन) के निशाने पर आ गई है। बता दें कि यह सब तब से शुरु हुआ जब सोनम ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में एक नाबालिग मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले में एक सख्ती के इस घटना की निंदा की थी।

सोनम कपूर
फाइल फोटो- सोनम कपूर

गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले के हीरानगर तहसील के रसाना गांव में एक नाबालिग मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या की घटना से पूरा देश हिल गया था। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारों ने बच्ची को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर मुहिम चलाई थी, जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर भी शामिल थी।

बॉलीवुड के तमाम सितारों के साथ सोमन कपूर ने भी इस मामले में तीखा विरोध करते हुए पोस्टर के सतह अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिस पर लिखा था, ‘मैं हिंदुस्तान हूं और मैं शर्मिंदा हूं। हमें अपनी बच्ची के लिए इंसाफ चाहिए। 8 साल की बच्ची का गैंग रेप और मर्डर देवी के स्थान पर हआ।’

बता दें कि इसके बाद से ही अभिनेत्री सोनम कपूर राइट विंग (दक्षिणपंथी संगठन) के निशाने पर आ गई है। इतना ही नहीं, राइट विंग (दक्षिणपंथी संगठन) ने तो उन्हें हिंदू विरोधी तक कह दिया था। यहां तक की कई यूजर्स ने सोनम को शादी के दिन भी ट्रोल किया था।

अभिनेत्री सोनम कपूर ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी नवीनतम पत्रिका शूट की एक सुंदर कवर फोटो पोस्ट की। फोटो पोस्ट करते हुए सोनम ने लिखा, ‘आखिरकार यह यहाँ है!!! खुश पत्रिका की 5 वीं वर्षगांठ का संस्करण रिलीज हो चुका है। खुश टीम के साथ काम करना एक बेहतरीन अनुभव था। इस अद्भुत लेहेंगे के लिए शैला ख़ान को शुक्रिया, आप मुझे हमेशा सुंदर दिखाती हो।’

बता दें कि, उनके इस तस्वीर पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आपत्ति जताई। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने तो अभिनेत्री को शर्मिंदा करने के लिए अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया। टिप्पणियां इतनी अश्लील थीं कि हम उन्हें दिखा भी नही सकते है।

वहीं, कई यूजर्स उनकी इस तस्वीर की जमकर तारीफ कर रहें है। बता दें कि अभिनेत्री सोनम कपूर ने हाल ही में फिल्म ‘वीरें दी वेडिंग’ की अपार सफलता हासिल की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here