सोनम कपूर ने ट्विटर पर सोनाक्षी सिन्हा से मांगी माफी, जानिए क्या है वजह?

0

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने सोशल मीडिया के जरीए सोनाक्षी सिन्हा से माफी मांगी है, सोनम ने ये माफी सोनाक्षी के एक इंटरव्यू के बाद मांगी है।

सोनम कपूर

दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के एक शो में फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा के साथ पहुंचीं थीं। शो के दौरान नेहा ने सोनाक्षी से पूछा कि क्या उन्हें कभी किसी बॉलीवुड स्टार ने बेवजह एटिट्यूड दिखाया है? इसके जवाब में सोनाक्षी ने सोनम कपूर का नाम लेते हुए कहा था कि, सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटिट्यूड और टशन दिखाया था और उन्हें लगता है कि ये बेवजह था।

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की इस बात का जवाब सोनम ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए दिया। सोनम कपूर ने शनिवार (10 फरवरी) को ट्विटर पर लिखा कि, ‘सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं, याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना।’

वहीं, सोनम के इस ट्वीट पर सोनाक्षी ने भी प्रतिक्रिया दी है। सोनाक्षी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘वो इन सब बातों को सीरियस न लें, ये सब एक शो का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि, ‘हम सब ऐसे शो का हिस्सा रह चुके हैं, जहां हमसे ये सब बुलवा लिया जाता है, इसलिए इन बातों को गंभीरता से न लें।’

बता दें कि, सोनम कपूर की हाल ही में फिल्म ‘पैडमैन’ में एक्टर अक्षय कुमार और राधिका आप्टे के साथ नजर आई हैं। यह फिल्म 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और दर्शको को काफी पसंद भी आ रहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here