शादी की सालगिरह पर इमोशनल हुईं कैंसर से जूझ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, पति को बताया रॉकस्टार

0

पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि, इतनी मुश्किल घड़ी में भी सोनाली बेंद्रे बहुद मजबूत दिखाई दे रही हैं और हमेशा सोशल मीडिया के जरिए अपने इलाज के प्रति सकारात्मक नजरिया दिखा रही हैं।

सोनाली बेंद्रे
फाइल फोटो

इसी बीच, सोनाली बेंद्रे ने अपनी शादी की सालगिरह पर पति और फिल्मकार गोल्डी बहल के लिए एक भावुक संदेश लिखा। कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली (43) ने इस संदेश में अपने पति को उनकी ताकत, प्यार और खुशी का जरिया बनने के लिए शुक्रिया कहा।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी की 16वीं सालगिरह के अवसर पर सोनाली ने इंस्टाग्राम पर सोमवार देर रात एक फोटो साझा की, जिसमें वह अपने पति गोल्डी के साथ नजर आ रही हैं। सोनाली ने इसके साथ अपने संदेश में लिखा, “जैसे ही मैं यह संदेश लिखना शुरू करूंगी, मैं जानती हूं कि मैं इसमें वो सभी भावनाएं और विचार नहीं दर्शा पाऊंगी, जो मेरे जहन में चल रहे हैं।”

अभिनेत्री ने लिखा, “पति। साथी। सच्चा दोस्त। मेरी ताकत। मेरे लिए, यह सब गोल्डी बहल है। शादी एक दूसरे के साथ अच्छे और बुरे समय में, बीमारी में और अच्छे स्वास्थ्य में खड़े रहने का नाम है। भगवान ही जानता है कि हमने यह साल कैसे गुजारा है।” सोनाली ने लिखा कि कैंसर एक इंसान के अकेले की लड़ाई नहीं है। इस बीमारी से पूरा परिवार सामना करता है।

उन्होंने लिखा, “मैं इस सफर से गुजर पाई हूं, यह जानते हुए कि तुम अपनी सारी जिम्मेदारी निभाओगे। मेरी ताकत, प्यार और खुशी का जरिया बने रहने के लिए शुक्रिया। मुझे और मेरी भावनाओं को समझने के लिए शुक्रिया। मैं एक ऐसे इंसान के बारे में क्या कहूं, जो आपकी ही एक हिस्सा है। जो सिर्फ आपका है और उसके अलावा कोई और चीज मायने नहीं रखती। शादी की सालगिरह की बधाई हो गोल्डी।” सोनाली ने साल 2002 में गोल्डी के साथ शादी की थी। दोनों का 12 साल का बेटा रणवीर है।

बता दें कि पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, इतनी मुश्किल घड़ी में भी सोनाली बहुद मजबूत दिखाई दे रही हैं और अपने इलाज के प्रति सकारात्मक नजरिया दिखा रही हैं। जुलाई में सोनाली बेंद्रे ने बताया था कि उन्हें ‘हाई ग्रेड कैंसर’ है और न्यूयॉर्क में इसका इलाज करवा रहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here