जानिए शत्रुघ्न सिन्हा के बंगले का नाम ‘रामायण’ क्यों है? रियलिटी शो में बेटी सोनाक्षी ने खोले सीक्रेट

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने एक रियलिटी शो में खुलासा किया कि उनके परिवार के बंगले का नाम ‘रामायण’ क्यों रखा गया। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के प्रमोशन के तौरान इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने यह खुलासा किया।

Photo: Bollywoodlife.com

दरअसल, सोनाक्षी गायिकी रियलिटी शो इंडियन आइडल के एक एपिसोड की शूटिंग कर रही थीं। इस बीच एक कंटेस्टेंट इंदिरा दास की परफॉर्मेंस के बाद सोनाक्षी ने उनकी तारीफ की। इसके बाद इंदिरा की मां ने उनसे उनके बंगले के नाम के बारे में पूछा लिया।

रिपोर्ट के मुताबिक इस पर सोनाक्षी ने जवाब दिया, ‘कई लोग मुझसे यह सवाल कर चुके हैं लेकिन मैं पहली बार यह बताने जा रही हूं। एक तरह से मेरी मां और मैं ही घर में बाहरी हैं, क्योंकि मेरे पिता के तीनों भाइयों के नाम राम, लक्ष्मण और भरत हैं। हमारा नाम ही अलग है।’

सोनाक्षी ने आगे बताया, ‘मेरे भाइयों के नाम भी लव और कुश हैं, इसलिए हमारे घर का नाम रामायण एकदम सही है। यह बात अलग है कि रामायण के अंदर महाभारत भी होती रहती है।’ बता दें कि इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं। हैप्पी भाग जाएगी के सीक्वल हैप्पी फिर भाग जाएगी 24 अगस्त को रिलीज होगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here