वजन को लेकर ट्रोल होने पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी, वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

0

हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो उन्हें कई सालों से वजन और बॉडी को लेकर ट्रोल कर रहे थे। सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रोलर्स के खराब मैसेज पढ़कर सुना रही हैं जो उन्हें सोशल मीडिया पर भेजते हैं। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि अब ऐसे कमेंट्स से उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।

सोनाक्षी सिन्हा
फाइल फोटो

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘चलिए कमरे में बैठे हाथी के बारे में बात करते हैं। सालों तक मुझे मेरे वजन के कारण ट्रोल किया गया। मुझे कभी भी इस पर रिएक्शन देने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई क्योंकि मुझे हमेशा लगता था कि मेरा उद्देश्य इससे बड़ा है।’

वीडियो में सोनाक्षी कमेंट पड़ते हुए कहती हैं ट्रोल्स। ये लोग खुद को कहते हैं। इस तरह के लोग आपकी अच्छी वाइब्स को नष्ट करना चाहते हैं? इन लोगों के पास हर समय दूसरों को जज करने के अलावा और कोई काम नहीं होता इसलिए वे कुछ भी कहते हैं। कभी-कभी हमें गुस्सा, दु:ख या सुन्न महसूस करते हैं, लेकिन अब हम इसपर सिर्फ हंसते हैं क्योंकि ये लोग क्या हैं, एक मजाक है।

सोनाक्षी ने आगे कहा, लेकिन फिर मैंने सोचा 30 किलोग्राम वजन कम करने के बाद भी ट्रोलर्स इस पर कायम हैं। अब वह भाड़ में जाए क्योंकि सोनाक्षी यहां एक कारण से हैं। मैंने इसे वैसे ही बनाया है जैसे मैं हूं और मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। इनसे मेरा कुछ नहीं बिगड़ता, मेरा वजन भी नहीं और नहीं मेरी छवि को कोई नुकसान होता हैं। मुझे मेरा उद्देश्य बड़ा बनाता है।’

सोनाक्षी का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनके फैंस भी उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है।

फिल्मों की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ है। यह इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और दर्शक अपने पसंदीदा पुलिस अधिकारी चुलबुल ‘रॉबिनहुड’ पांडे यानी सलमान खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here