सलमान खान के खिलाफ सिंगर सोना महापात्रा को बोलना पड़ा भारी, अभिनेता के फैन से मिली जान से मारने की धमकी

0

जानी मानी सिंगर सोना महापात्रा ने हाल ही में बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान पर निशाना साधा था, जिसके बाद वो लगातार खबरों में बनी हुई है। सोना महापात्रा ने सलमान द्वारा अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पर फिल्म ‘भारत’ छोड़ने को लेकर कमेंट किए जाने को लेकर नाराजगी जताई थी। जिसके बाद सोना महापात्रा को सलमान खान के फैन द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है। सिंगर ने इस धमकीभरे मेल का स्क्रीनशॉट अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

सोना महापात्रा

स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सोना महापात्रा ने सलमान और उनके फैन्स पर निशाना साधते हुए बताया कि उन्हें अभिनेता के फॉलोअर्स से ऐसे मेल रोज आ रहे हैं। उन्होंने आगे सलमान पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा शख्स तो दूसरों को बुरे बर्ताव के लिए प्रेरित करता है वह भारत जैसे महान देश के टाइटल को खुद के लिए लेकर घूम रहा है। महापात्रा ने अपने ट्वीट में राष्ट्रीय महिला आयोग को टैग करते हुए उन्हें भी इस स्थिति से अवगत करवाया है।

उन्होंने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया उसमें एक शख्स ने उन्हें धमकी देते हुए लिखा है, ‘अगर तुमने एक बार और अपने घटिया मुंह से सलमान खान के खिलाफ कुछ कहा तो मैं घर में घुसकर तुम्हारी हत्या कर दूंगा। यह मेरी पहली और आखिरी चेतावनी है’।

बता दें कि, सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के प्रचार में व्यस्त हैं, जो 05 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को सलमान खान के साथ मुख्य अभिनेत्री के रूप में कास्ट किया गया था, लेकिन उन्होंने कथित तौर पर अपनी शादी की वजह से पिछले साल यह फिल्म छोड़ दी थी। जिसके बाद उनकी जगह कैटरीना कैफ को इस फिल्म में लिया गया था।

शूटिंग के दौरान प्रियंका द्वारा फिल्म छोड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए सलमान ने हाल ही में कहा था कि यह शर्मनाक है कि उन्होंने शादी करने के लिए अपने करियर की ‘सबसे बड़ी फिल्म’ छोड़ दी। सलमान ने आगे प्रियंका पर तंज कसते हुए कहा था कि ‘आमतौर पर लोग इसके लिए अपने पति को छोड़ देते हैं।’

सोना को उनकी यह टिप्पणियां अच्छी नहीं लगी और उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार के खिलाफ तीखा हमला किया। सोना मोहापात्रा ने ट्वीट कर लिखा, ‘क्योंकि प्रियंका चोपड़ा के पास जिंदगी में करने के लिए बेहतर चीजें हैं, असली लोग हैं हैंगआउट करने के लिए और खासतौर पर वो अपनी जर्नी से महिलाओं को इंस्पायर कर रही हैं।’

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘सलमान खान के फैंस प्रिंयका को उनके और उनके पति के उम्र के अंतर के चलते ट्रोल कर रहे हैं जबकि वो यह भूल गए कि खुद उनके आइडियल की खुद से लगभग 20 साल छोटी लड़की से नजदीकियां हैं। मैं उन लोगों को कहूंगी कि आप बड़े हो जाओ।’

उल्लेखनीय है कि अली अब्बास जफर निर्देशित ‘भारत’ फिल्म में दिशा पाटनी और सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 05 जून को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here