गायिका सोना महापात्रा ने सा रे गा मा पा रियलिटी शो छोड़ा, उन्होंने ने कैलाश खेर और अनु मालिक पर यौन उत्पीड़न का लगाया था आरोप

0
8

गायक कैलाश खेर और म्यूजिक डायरेक्टर अनु मालिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली गायिका सोना महापात्रा ने ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो सा रे गा पा छोड़ दिया है। इस बात की पुष्टि उन्होंने ट्विटर पर की। हालांकि उन्होंने अचानक शो छोड़ने की वजह नहीं बतायी है।

सोना महापात्रा

अपने एक फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए सोना ने लिखा, “दुर्भाग्यवश मैं अब शो के इस सफर में इस से आगे नहीं रहूंगी। कल का शो मेरा आखरी शो था।”

ट्विटर हैंडल मिटु इंडिया ने भी एक ट्वीट कर लिखा, “सोना महापात्रा, जो कि गायिकी और मनोरंजन की दुनिया में मीटू आंदोलन की प्रमुख आवाज़ रही हैं और जिन्होंने अनु मालिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था अब सा रे गा मा पा की जज नहीं रहीं। सुनने में आया है कि एक साझा बयान जल्द आने वाला है।”

कुछ ख़बरों के अनुसार गायिका ऋचा शर्मा को उनकी जगह शो पर जज नियुक्त किया गया है। गायिकी के इस रियलिटी शो के दुसरे दो जज विशाल-शेखर जोड़ी के विशाल राजवियनि और साजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान हैं।

कुछ दिनों पहले मशहूर गायक कैलाश खेर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए सोना ने लिखा था, “मैं एक कांसर्ट के सिलसिले में कैलाश से पृथ्वी कैफे मिलने गई थी। इस कांसर्ट में हम दोंनो को परफॉर्म करना था। बातचीत के दौरान कैलाश ने मेरी जांघ पर हाथ फेरते हुए कहा कि ‘तुम बहुत सुंदर हो’। ‘अच्छा है कि तुम्हें एक संगीतकार (राम) मिला, न कि कोई अभिनेता’। मैं तुरंत ही वहां से निकल गई।” गायिका ने कहा कि इस घटना के बाद भी कैलाश नहीं रुके। उन्होंने कहा, “ढाका पहुंचने के बाद आयोजन स्थल जाने के दौरान कैलाश मुझे लगातार फोन कर रहे थे। मैंने फोन नहीं उठाया। इसके बाद कैलाश ने आयोजकों से फोन पर कहा कि वह मुझे कैलाश से उनके कमरे में मिलने के बारे में बताएं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here