सोनू निगम पर भड़कीं सोना महापात्रा, कहा- इसने मीटू के आरोपी अनु मल‍िक का किया था बचाव

0

मशहूर सिंगर सोनू निगम पिछले कुछ दिनों से लगातार मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि, मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिजम की बहस शुरू हुई तो सोनू निगम ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री के कुछ लोगों पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा था कि म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में भी माफिया हैं। इस पर तमाम लोगों ने सिंगर का समर्थन किया, लेकिन इस बीच सिंगर सोना महापात्रा उन पर भड़क गई हैं उन्होंने सिंगर को फटकार लगाई है। सोना महापात्रा ने कहा कि क्या किसी को परवाह है कि सोनू निगम ने मीटू के आरोपी अनु मलिक का बचाव किया था।

सोनू निगम

सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट में लिखा, “क्या किसी ने यह ध्यान दिया क‍ि सोनू निगम ने मीटू के आरोपी अनु मल‍िक का बचाव किया था और अब वह एक दावा कर रहे हैं कि एक और मामले में उनके पास सबूत के तौर पर एक वीड‍ियो है। क्या हम सच में चाहते हैं क‍ि इंडस्ट्री बेहतर जगह बने?”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “भारतीय संगीत उद्योग हमेशा से ही एक सबसे बड़ा हिस्सा रहा है, फिल्म उद्योग का एक विस्तार और इसलिए फिल्म संगीत पर बहुत जोर देता है और फिल्म उद्योग की प्रणालीगत समस्याओं को भी प्रतिबिंबित करता है। इसने विविधता, गुणवत्ता और सांस्कृतिक प्रभाव की पुरानी कमी पैदा की है।”

सोना महापात्रा ने ये लताड़ सोनू निगम को इसलिए लगाई है क्योंकि उन्होने भूषण कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर उन्‍होंने उनसे (सोनू) पंगा लिया तो वह मरीना कुंवर का वीडियो यूट्यूब पर डाल देंगे।

बता दें कि, कुछ समय पहले मीटू मामले को लेकर इंडस्ट्री में खूब चर्चा थी। सोना महापात्रा ने मीटू के आरोपी अनु मल‍िक को इंड‍ियन आइडल शो से निकालने की अपील की थी। जब यह मामला तूल पकड़ने लगा तो अनु मल‍िक को शो से निकाल दिया गया था, बाद में सोनू निगम ने उनके बचाव में अपना पक्ष रखा था।

गौरतलब है कि, सोनू निगम ने हाल ही में एक वीड‍ियो शेयर करते हुए कहा था कि बॉलिवुड में फिल्मों से ज्यादा म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोट‍िजम का बोलबाला है। यहां म्यूजिक माफ‍िया अपने मन मुताबिक आर्ट‍िस्ट्स का चुनाव करते हैं और नए टैलंट्स को मौका नहीं दिया जाता है। सोनू ने भूषण कुमार का नाम लेते हुए कहा था कि अगर उन्‍होंने उनसे (सोनू) पंगा लिया तो वह मरीना कुंवर का वीडियो यूट्यूब पर डाल देंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here